घर > समाचार > उद्योग समाचार > DIY भव्य लहरों एफबीटी कर्लिंग लोहे से
प्रमाणपत्र
समाचार

जल गंध अपने बालों से निकालने के लिए कैसे?

“मैं दूसरे दिन, एक दोस्त के कर्लिंग लोहे का इस्तेमाल किया और यह वास्तव में गर्म था, ...

बाल क्लिपर के विभिन्न मोटर प्रकार

कब आप अपने अगले क्लिपर या ट्रिमर चुन रहे हैं, आप कैसे तय करते हैं प्रकार के मोटर आप ख...

बालों की लंबाई

अपने बालों की लंबाई क्या है? खोजेंअपनी लंबाई के लिए सही शब्द! यहाँ एक बहुत काम बाल ल...

क्या PTC हीटर है, और यह कैसे काम करता है?

PTC हीटर क्या हैऔर यह कैसे काम करता है? PTC हीटर धनात्मक तापमान गुणांक जो एक अद्वितीय ह...

CE प्रमाण पत्र क्या है?

बाल बिजली स्टाइल उपकरण के लिए एक बिक्री सलाहकार के रूप में, अपने यूरोपीय ग्राहकों द...

अपने उपकरण दोहरी वोल्टेज है?

एक दोहरी वोल्टेज की लोकप्रियता के लिए मुख्य कारणों में से है कि वे यात्रा के लिए मह...

एमसीएच बनाम PTC

    एमसीएच बनाम PTC इस बाल उपकरण उद्योग में लोग क्या एमसीएच है और PTC क्या है पता करने ...

हेयर स्ट्रेटनर पर एनोडाइज्ड प्लेट क्या है और इसके क्या गुण हैं?

पिछले हफ्ते, मेरे एक नियमित ग्राहक (यूएई में हेयर टूल ब्रांड धारक) ने मुझसे ये सवाल पूछे।मैंने उसे अनोडाइज़्ड प्लेट्स हेयर स्ट्रैग चुनने का सुझाव दिया ...

FIA प्रणाली के साथ अपने बालों को वर्गीकृत करने के लिए कैसे?

अपने बाल प्रकार के जानकार होने के नाते अपने बालों की देखभाल करने के लिए कैसे जानने ...

एक कर्लिंग आयरन बर्न के इलाज के लिए कैसे

हीटिंग बाल आम तौर पर हमारे जीवन बहुत आसान बनाने के उपकरण -एक फ्लैट लोहे या का twists के ...
संपर्क करें
+86-755-29553391
+ 86-755-29553391

समाचार

DIY भव्य लहरों एफबीटी कर्लिंग लोहे से

लिज़ 2017-07-03 11:18:30

जब आप सैलून की दुकान करने के लिए जाते हैं, वे सिर्फ कुछ बाल प्रकार चित्रों को देख तुम्हें और एक उठाओ करने के लिए आप चाहते हैं, लेकिन क्या लहर कहा जाता है या कैसे करना है, शायद हम एक ध्यान नहीं ले गए थे। यहाँ हम एफबीटी साझा कंपनी द्वारा आप के साथ कुछ लहरें हमारी कर्लिंग आयरन.

 


पुराने हॉलीवुड लहरें

टो-इंच वर्गों के बाल एक एक--एक-आधे-इंच और कर्लिंग रॉड हमारे एफबीटी की तरह चारों ओर दिशाओं बारी में लपेटन द्वारा शुरू कर्लिंग छड़ी. हर कर्ल के साथ बाल खोपड़ी तक रोल और यह 20mins लहरों सेट करने के लिए जगह में क्लिप। एक बार यह शांत है, बालों के साथ बाहर ब्रश धीरे एक सूअर-बाल खड़े ब्रश.

समुद्र तट लहरें

तौलिया-सूखे बाल जड़ों से समाप्त होता है के लिए पर एक नमक स्प्रे धुंध और अपनी उंगलियों के साथ अपने बाल झटका सूखे बालों। एक बार सूखा, यादृच्छिक टुकड़े एक एक इंच मिनी कर्लिंग लोहे के आसपास बाल ट्विस्ट। कुंजी की दिशा हर कर्ल के साथ वे एक ही पैटर्न में गिर नहीं है, तो स्विच करने के लिए है।

 


क्लासिक लहरें

यह पॉलिश, अच्छी तरह से परिभाषित लहरों के साथ उत्तम दर्जे का रखो। यह देखो, गर्मी संरक्षण स्प्रे के साथ बाल spritzing, तो एक अतिरिक्त barreling का उपयोग कर पुन: बनाएँ करने के लिए बाल curler, बाल घुमा करते समय इसके चारों ओर लपेटकर। बाल का उपयोग कर के माध्यम से रैक एक दूर अवरक्त गर्म ब्रश और कंघी वॉल्यूम और ऊंचाई को जोड़ने के लिए आवश्यक के रूप में वापस।

बाल काटा हुआ लहरों

इस देखो बनाने के लिए, हम सुझाव हॉट रोलर्स का एक सेट के बाहर तोड़। लेकिन पहले, सुनिश्चित करें कि बाल पूरी तरह से चिकनी और द्वारा सूखा है बाल सुखाने की मशीन अधिकतम वॉल्यूम के लिए एक दौर ब्रश के साथ। फिर एक गर्मी संरक्षण स्प्रे के साथ यादृच्छिक वर्गों में हॉट रोलर्स रोलिंग से पहले spritz, रोलर्स शांत करते, उतारना और फिर हाथ एक tousled, सेक्सी देखो बनाने के लिए बालों के माध्यम से चलाने।

ओर लहरें बह

अपनी लहरों पहनने के लिए एक और रेट्रो ग्लैमर तरीका है करने के लिए एक side.it भी बंद एक आधा-मुंडा सिर को दिखाने के लिए एक शानदार तरीका है। करने के लिए इस देखो, सबसे पहले बाल और झटका सुखाने शिथिल प्राकृतिक कर्ल बाहर खिंचाव के लिए केवल अपनी उंगलियों का प्रयोग को गीला बनाए। फिर, करने के लिए एक नरम, ढीला लहर जोड़ते समय बाल चिकनी फ्लैट आयरन का उपयोग करें।

 


ढीले लहरें

Prepped नम बालों के साथ मूस शिथिल झटका सुखाने से पहले। Clamping के बाल लेकिन छोड़ने के समाप्त होता है, पर 1 के बारे में अनुभाग के निचले भाग के पास फिर, उपयोग घूर्णन लोहे, हल्के से अपनी उंगलियों पर एक लचीला hairspray छिड़काव और फिर धीरे से उन्हें कर्ल के लिए तुरंत समुद्र तट लहरें अलग करने के लिए बालों के सिरों के माध्यम से गुजर द्वारा hair.finish के दोनों किनारों पर बड़े 2 वर्गों में बालों को कर्ल करने के लिए जारी।

तो आश्चर्य, सही? हाँ, हमारे जादू कर्लिंग आयरन असंभव बनाने, अपने आप को, DIY घर की लहर बनाने के लिए एक खरीद।