घर > समाचार > उद्योग समाचार > एफबीटी विभिन्न प्रकार के कर्लिंग लोहा और कैसे उन का उपयोग करने के लिए
प्रमाणपत्र
समाचार

जल गंध अपने बालों से निकालने के लिए कैसे?

“मैं दूसरे दिन, एक दोस्त के कर्लिंग लोहे का इस्तेमाल किया और यह वास्तव में गर्म था, ...

बाल क्लिपर के विभिन्न मोटर प्रकार

कब आप अपने अगले क्लिपर या ट्रिमर चुन रहे हैं, आप कैसे तय करते हैं प्रकार के मोटर आप ख...

बालों की लंबाई

अपने बालों की लंबाई क्या है? खोजेंअपनी लंबाई के लिए सही शब्द! यहाँ एक बहुत काम बाल ल...

क्या PTC हीटर है, और यह कैसे काम करता है?

PTC हीटर क्या हैऔर यह कैसे काम करता है? PTC हीटर धनात्मक तापमान गुणांक जो एक अद्वितीय ह...

CE प्रमाण पत्र क्या है?

बाल बिजली स्टाइल उपकरण के लिए एक बिक्री सलाहकार के रूप में, अपने यूरोपीय ग्राहकों द...

अपने उपकरण दोहरी वोल्टेज है?

एक दोहरी वोल्टेज की लोकप्रियता के लिए मुख्य कारणों में से है कि वे यात्रा के लिए मह...

एमसीएच बनाम PTC

    एमसीएच बनाम PTC इस बाल उपकरण उद्योग में लोग क्या एमसीएच है और PTC क्या है पता करने ...

हेयर स्ट्रेटनर पर एनोडाइज्ड प्लेट क्या है और इसके क्या गुण हैं?

पिछले हफ्ते, मेरे एक नियमित ग्राहक (यूएई में हेयर टूल ब्रांड धारक) ने मुझसे ये सवाल पूछे।मैंने उसे अनोडाइज़्ड प्लेट्स हेयर स्ट्रैग चुनने का सुझाव दिया ...

FIA प्रणाली के साथ अपने बालों को वर्गीकृत करने के लिए कैसे?

अपने बाल प्रकार के जानकार होने के नाते अपने बालों की देखभाल करने के लिए कैसे जानने ...

एक कर्लिंग आयरन बर्न के इलाज के लिए कैसे

हीटिंग बाल आम तौर पर हमारे जीवन बहुत आसान बनाने के उपकरण -एक फ्लैट लोहे या का twists के ...
संपर्क करें
+86-755-29553391
+ 86-755-29553391

समाचार

एफबीटी विभिन्न प्रकार के कर्लिंग लोहा और कैसे उन का उपयोग करने के लिए

लिज़ 2017-07-25 14:37:31

हम एफबीटी किस्मों मॉडल कर्लिंग आयरन से अपने आकार, समारोह, प्लेट और प्रकार के लिए है। यहाँ हम अलग लग रहा है के लिए अपनी विभिन्न प्रकार की व्याख्या करना चाहते हैं। कभी कभी तुम अंत में एक मजबूत कर्ल चाहते हैं, या आप बस एक उपकरण है सुविधाजनक और मानव के अनुकूल, पढ़ें यह खबर आप नहीं होगा फिर से उलझन में है जब आप एक का चयन करें चाहते हैं।

 



1। कर्लिंग छड़ी क्लिप के साथ:
कर्लिंग आयरन क्लिप के साथ एक उपकरण है जो आपको अंत में मजबूत कर्ल देने में मदद करता है। यह मशीन सिर्फ जटिल और अच्छी तरह से पॉलिश hairstyles के लिए एकदम सही है। क्योंकि आप अपने बालों के सिरों से कर्लिंग शुरू, जड़ों में इस उपकरण के साथ बनावट दिखा सबसे कमजोर हो जाते हैं। शुरुआती दिनों के दौरान इस मशीन का उपयोग कर, एक मुश्किल काम हो सकता है लेकिन, नियमित रूप से अभ्यास के साथ आप उड़ाने मन परिणामों को प्राप्त करने के लिए मदद मिलेगी। प्रति बैरल और क्लिप के माध्यम से अपनी लंबाई के पूरी तरह गुजर जाने के बाद, आप सिरों पर बनावट जोड़ सकते हैं।

2. क्लिप कम व्याख्या:
वहाँ कोई क्लिप यह सुविधाजनक और मानव के अनुकूल उपकरण बनाता है जो इस कर्लिंग आयरन करने के लिए संलग्न कर रहे हैं। क्लिप-कम वेंड्स मदद तुम्हें देने के लिए समुद्र तट लहरें, इसे से जुड़ी लोहे की छड़ के आकार के आधार पर। क्लिप-कम व्याख्या आप एक प्राकृतिक बालों तलाश जो आम तौर पर महिलाओं द्वारा पसंद किया जाता है देने के लिए मदद। हम सुझाव है कि आप प्राकृतिक लग रही लहरों प्राप्त करने के लिए नीचे की दिशा में ले जा।

3। मार्सेल छड़ी:
मार्सेल जादू की छड़ी है एक उपकरण है जो बिना किसी स्प्रिंग से जुड़ी है और अक्सर विशेषज्ञों द्वारा महारत हासिल है। मार्सेल छड़ी पेशेवर से निपटने की आवश्यकता है लेकिन, मार्सेल छड़ी का उपयोग घर में माहिर एक असली दर्द हो सकता है। मार्सेल छड़ी करने के लिए अपने केश बहुमुखी प्रतिभा और विभिन्न प्रकार जोड़ने के लिए मदद कर सकते हैं। कर्ल और लहर पैटर्न, एक मार्सेल की छड़ी का उपयोग कर बनाया जा सकता, जो की एक भीड़ के कारण यह सभी विशेषज्ञों द्वारा सबसे अधिक इस्तेमाल किया उपकरणों में से एक है। बाल पूरी तरह से creasing करने के लिए मछली हुक से, मार्सेल छड़ी हमेशा वहाँ इस तरह की समस्याओं को हल करने के लिए किया गया है।

 



4. बुलबुले की छड़ी:
बुलबुला छड़ी द्वारा शुरुआती समुद्र तट लहरें पाने के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए एक उपकरण है। बुलबुला लोहा एक textured रॉड, जो आप एक टेम्पलेट के संदर्भ में प्लेसमेंट देता है के साथ सुसज्जित हैं। बुलबुला या बनावट पर लोहे की छड़ की तरह गेंद के कारण, यह एकदम सही लहरों देने के लिए मदद कर सकते हैं। यह आपके बाल देखो बनाने के लिए भारी और मोटा करने के लिए मदद करता है। यह बुलबुला wands मास्टर करने के लिए बेहद आसान है, तुम सब करने की ज़रूरत एक को तोड़ने के बिना कुछ दिनों के लिए अभ्यास है।

5. सर्पिल कर्लिंग आयरन:
यदि आप एक Retroz हॉलीवुड केश विन्यास की तरह बनाना चाहते हैं, सर्पिल लोहे के लिए यह एकदम सही है। अपने सिलेंडर की तरह आकार के कारण, सर्पिल लोहा एक S पैटर्न केश पूर्णता के साथ बनाने के लिए मदद कर सकते हैं। यह अपने बालों को देने के लिए मदद कर सकते हैं, एक पुरानी लग रही है और चयनित क्षेत्रों पर छोटे कर्ल बनाएँ। सर्पिल लौह कम कवरेज के साथ एक निम्न मध्यम स्टाइल उपकरण है।

6. डबल बैरल कर्लिंग आयरन:
आप नरम और सेक्सी कर्ल डबल बैरल लोहे का उपयोग करके प्राप्त कर सकते हैं। डबल बैरल लोहे एक प्रभावी बाल स्टाइल उपकरण जो बनावट और नाटक अपने बालों को जोड़ने के लिए मदद करता है। केवल दोष यह है कि यहाँ है, कि आपके पास होना चाहिए कम से कम निर्दोष परिणाम प्राप्त करने के लिए लंबाई बाल कंधे।

और इसके अलावा, हमारे उत्पाद भी शामिल की श्रेणी फ्लैट लोहे , हेयर ड्रायर और बालों के लिए ब्रश, और यह व्यापक उपयोग है: सैलून, घरेलू और यात्रा के लिए उपयुक्त है।