घर > समाचार > उद्योग समाचार > एफबीटी केरातिन उपचार के लिए फ्लैट हथकड़ी
प्रमाणपत्र
समाचार

जल गंध अपने बालों से निकालने के लिए कैसे?

“मैं दूसरे दिन, एक दोस्त के कर्लिंग लोहे का इस्तेमाल किया और यह वास्तव में गर्म था, ...

बाल क्लिपर के विभिन्न मोटर प्रकार

कब आप अपने अगले क्लिपर या ट्रिमर चुन रहे हैं, आप कैसे तय करते हैं प्रकार के मोटर आप ख...

बालों की लंबाई

अपने बालों की लंबाई क्या है? खोजेंअपनी लंबाई के लिए सही शब्द! यहाँ एक बहुत काम बाल ल...

क्या PTC हीटर है, और यह कैसे काम करता है?

PTC हीटर क्या हैऔर यह कैसे काम करता है? PTC हीटर धनात्मक तापमान गुणांक जो एक अद्वितीय ह...

CE प्रमाण पत्र क्या है?

बाल बिजली स्टाइल उपकरण के लिए एक बिक्री सलाहकार के रूप में, अपने यूरोपीय ग्राहकों द...

अपने उपकरण दोहरी वोल्टेज है?

एक दोहरी वोल्टेज की लोकप्रियता के लिए मुख्य कारणों में से है कि वे यात्रा के लिए मह...

एमसीएच बनाम PTC

    एमसीएच बनाम PTC इस बाल उपकरण उद्योग में लोग क्या एमसीएच है और PTC क्या है पता करने ...

हेयर स्ट्रेटनर पर एनोडाइज्ड प्लेट क्या है और इसके क्या गुण हैं?

पिछले हफ्ते, मेरे एक नियमित ग्राहक (यूएई में हेयर टूल ब्रांड धारक) ने मुझसे ये सवाल पूछे।मैंने उसे अनोडाइज़्ड प्लेट्स हेयर स्ट्रैग चुनने का सुझाव दिया ...

FIA प्रणाली के साथ अपने बालों को वर्गीकृत करने के लिए कैसे?

अपने बाल प्रकार के जानकार होने के नाते अपने बालों की देखभाल करने के लिए कैसे जानने ...

एक कर्लिंग आयरन बर्न के इलाज के लिए कैसे

हीटिंग बाल आम तौर पर हमारे जीवन बहुत आसान बनाने के उपकरण -एक फ्लैट लोहे या का twists के ...
संपर्क करें
+86-755-29553391
+ 86-755-29553391

समाचार

एफबीटी केरातिन उपचार के लिए फ्लैट हथकड़ी

लिज़ 2017-07-24 16:01:53

हमारे एफबीटी फ्लैट आयरन बालों के किसी भी प्रकार और हर पहलू के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह छोटे और लंबे बाल, बाल पतले और मोटे, घुंघराला और प्राकृतिक बालों के लिए है। यह भी केरातिन और आर्गन तेल उपचार के लिए है। अब हम बाल केरातिन उपचार के बारे में बात करते हैं, हम एक बाल straightener केरातिन उपचार के लिए का चयन करने के लिए की आवश्यकता है? हाँ, उच्च गर्मी के रूप में फ्लैट लोहे अपने बालों में और बेहतर चमक और एक रेशमी चिकनी लग रही सुनिश्चित करने के लिए केरातिन सील आवश्यक है। यहाँ हमारे एफबीटी दे आप एक पेशेवर सलाह और गुणवत्ता उत्पाद।

 


क्या के लिए देखने के लिए?

जब आप एक गर्म का उपयोग करें सीधे लोहा एक केरातिन उपचार पर बाल शाफ्ट सील करने के लिए अपने फ्लैट आयरन टाइटेनियम प्लेटों के साथ निर्माण किया जा चाहिए। भी एक लोहे कि 450 ° F के साथ अप करने के लिए आसान पढ़ने के लिए प्रदर्शन और नियंत्रण तपता है करने के लिए सुनिश्चित करें। हेयर स्टाइल लौह तापमान को समायोजित करने में सक्षम होने के नाते भी महत्वपूर्ण है।

टाइटेनियम प्लेट महत्वपूर्ण क्यों है?

टाइटेनियम एक बस कुछ ही सेकंड में सेट अप करने के लिए उच्च तापमान तक पहुँचने की क्षमता है। यह निष्क्रिय है और किसी भी स्टाइलिंग उत्पादों के साथ सहभागिता नहीं करेगा। टाइटेनियम भी गर्मी से चीनी मिट्टी की चीज़ें बेहतर बरकरार रखती है और भी गर्मी वितरण प्रदान करता है। को टाइटेनियम एक बार जब आप सीधे शुरू प्लेटें लगातार गर्मी स्तर बनाए रखने होगा। यह सही खत्म में परिणाम होगा और अपने बालों को अपराजेय चमक दे देंगे।

अप करने के लिए 450 डिग्री ताप क्षमता

 


केरातिन उपचार में सक्रिय करने के लिए, फ्लैट लोहा 450 ° एफ तक पहुँचने के लिए सक्षम होना चाहिए जब इलाज कर रही है, यह एक सीधे लोहे कि आप गर्मी उतार-चढ़ाव के बिना निर्धारित तापमान बनाए रख सकते हैं के लिए महत्वपूर्ण है। आप के बाद एक ही बाल straightener का उपयोग कर सकते हैं केरातिन उपचार अनुप्रयोग। आप जब अपने बालों के स्टाइल से अधिक 400 डिग्री पर जाने के लिए नहीं है।

प्लेट फ्लैट हथकड़ी केरातिन के साथ संचार

इस व्यावसायिक स्टाइल उपकरण असाधारण चिकनी टाइटेनियम प्लेटों के silkier और लंबे समय तक टिकाऊ परिणाम के लिए केरातिन के साथ संचार किया है। इस शक्तिशाली संयोजन प्लेटों में बाल छल्ली सील और चमक बढ़ाने जबकि स्थितियों।


यह उपचार बालों में सील है सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त गर्मी (450F) प्रदान करता है, जब केरातिन उपचार के लिए इस्तेमाल किया। यह आपके बालों के साथ सैलून छोड़ने के सीधे परिणाम समान रूप से गरम किया जाता, प्लेटें रहता है।
हमारे एफबीटी बाल उत्पाद केरातिन उपचार तापमान के लिए समायोजित करें बटन के साथ सभी कर रहे हैं और साथ टाइटेनियम प्लेटों का निर्माण किया। हमारे फ्लैट लोहा, जब पूरी तरह से लागू straightens बाल, यह कोई fizzy, मुलायम और चमकदार के साथ छोड़कर।