घर > समाचार > उद्योग समाचार > फ्लैट हथकड़ी और क्या वे बना रहे हैं
प्रमाणपत्र
समाचार

जल गंध अपने बालों से निकालने के लिए कैसे?

“मैं दूसरे दिन, एक दोस्त के कर्लिंग लोहे का इस्तेमाल किया और यह वास्तव में गर्म था, ...

बाल क्लिपर के विभिन्न मोटर प्रकार

कब आप अपने अगले क्लिपर या ट्रिमर चुन रहे हैं, आप कैसे तय करते हैं प्रकार के मोटर आप ख...

बालों की लंबाई

अपने बालों की लंबाई क्या है? खोजेंअपनी लंबाई के लिए सही शब्द! यहाँ एक बहुत काम बाल ल...

क्या PTC हीटर है, और यह कैसे काम करता है?

PTC हीटर क्या हैऔर यह कैसे काम करता है? PTC हीटर धनात्मक तापमान गुणांक जो एक अद्वितीय ह...

CE प्रमाण पत्र क्या है?

बाल बिजली स्टाइल उपकरण के लिए एक बिक्री सलाहकार के रूप में, अपने यूरोपीय ग्राहकों द...

अपने उपकरण दोहरी वोल्टेज है?

एक दोहरी वोल्टेज की लोकप्रियता के लिए मुख्य कारणों में से है कि वे यात्रा के लिए मह...

एमसीएच बनाम PTC

    एमसीएच बनाम PTC इस बाल उपकरण उद्योग में लोग क्या एमसीएच है और PTC क्या है पता करने ...

हेयर स्ट्रेटनर पर एनोडाइज्ड प्लेट क्या है और इसके क्या गुण हैं?

पिछले हफ्ते, मेरे एक नियमित ग्राहक (यूएई में हेयर टूल ब्रांड धारक) ने मुझसे ये सवाल पूछे।मैंने उसे अनोडाइज़्ड प्लेट्स हेयर स्ट्रैग चुनने का सुझाव दिया ...

FIA प्रणाली के साथ अपने बालों को वर्गीकृत करने के लिए कैसे?

अपने बाल प्रकार के जानकार होने के नाते अपने बालों की देखभाल करने के लिए कैसे जानने ...

एक कर्लिंग आयरन बर्न के इलाज के लिए कैसे

हीटिंग बाल आम तौर पर हमारे जीवन बहुत आसान बनाने के उपकरण -एक फ्लैट लोहे या का twists के ...
संपर्क करें
+86-755-29553391
+ 86-755-29553391

समाचार

फ्लैट हथकड़ी और क्या वे बना रहे हैं

लिज़ 2017-07-26 16:22:58

एक फ्लैट आयरन का चयन करने के लिए, हम बाल straightener के प्लेट महत्वपूर्ण भी है शायद अपने फ़ंक्शन और temperature.however, पर अधिक ध्यान देना होगा, यह एक करने के लिए गुणवत्ता सामग्री उच्च तापमान (लगभग 220-240 डिग्री) के खिलाफ की जरूरत है, यह जब सीधे अपने बाल भी आसान होगा। हमारे एफबीटी देखभाल straightener की थाली के बारे में, यह है चीनी मिट्टी, टूमलाइन, टाइटेनियम और इतने पर द्वारा लेपित, तो हम विवरण होगा, जिनका इन सामग्री आपके संदर्भ के लिए।

चीनी मिट्टी
चीनी मिट्टी straighteners यह सुनिश्चित करें कि आप सही काम हो रही करने के लिए महत्वपूर्ण है, इसलिए कुछ अलग कंस्ट्रक्शन में आते हैं। लोहा चीनी मिट्टी और चीनी मिट्टी में लिपटे, में एक बहुत बड़ा अंतर है, तो यह अर्थ हो सकता है आप एक straightener कि आप इरादा से कम करता है के साथ खत्म होता है।

नहीं एक लोहे का कोट
बाल straighteners कर रहे हैं चीनी मिट्टी शायद लेपित है कि धातु कोटिंग के नीचे। वे एक चीनी मिट्टी लोहे की चिकनी और गैर चमकदार उपस्थिति है जाएगा, लेकिन वे गर्मी वितरण की ही तरह नहीं है। सिरेमिक में लिपटे straighteners जल्दी नीचे धातु प्लेट के कारण गर्म हो, लेकिन वे एक सच्चे चीनी मिट्टी की थाली के रूप में के रूप में गर्म नहीं रह।

सिरेमिक मामलों
सिरेमिक straighteners उच्च पर्वतमाला गर्मी विकल्पों में से है, और वे अन्य straighteners की तरह हॉट स्पॉट नहीं मिलता। प्लेटों पर सिरेमिक बेड़ी तो चिकनी कर रहे हैं, क्योंकि वे कम tangles को जब अपने बालों के माध्यम से straightener खींच बनाने के लिए की संभावना है। वे बहुत सीधे और चमकदार बाल बना सकते हैं, और सबसे घुंघराले बाल जब उचित तापमान पर प्रयोग किया जाता के निकाल देना चाहिए।

 


टाइटेनियम
यदि आप त्वरित गर्मी के लिए देख रहे हैं, टाइटेनियम बाल straighteners रास्ता तय करना हैं। वे अभी तक गर्मी, और वे एक लंबे समय के लिए उस तरह रहने के लिए कर रहे हैं। वे भी बहुत हल्के होते हैं। टाइटेनियम बेड़ी अपने बाल for the ends of बेहतर कर रहे हैं क्योंकि वे कम गर्मी हस्तांतरण के कारण है, और तुम अपने सिरों छंटनी की है करने के लिए नाई को नियमित रूप से यात्राएं नहीं बनाते हैं, तो वे जाने के लिए विकल्प हो सकता है।
क्योंकि वे चीनी मिट्टी प्लेटें की तरह असुरक्षित नहीं हैं टाइटेनियम प्लेट भी बहुत लंबे समय तक पिछले। टाइटेनियम सामान्य में अन्य विकल्पों की तुलना में अधिक टिकाऊ है, और यह तो आप इसे बदलने के लिए नहीं है पिछले कई वर्षों के लिए की संभावना है। हालाँकि, यह कर सकते हैं अन्य विकल्प से अधिक महंगा हो सकता है।

टूमलाइन
यदि आप चमकदार, महंगी चीजों की तरह, टूमलाइन जाने के लिए रास्ता हो सकता है। टूमलाइन सिरेमिक लोहे टूमलाइन प्लेटों को कवर किया। टूमलाइन एक रत्न या खनिज, और अपनी जमीन पर निर्भर है और लोहे की प्लेटों को कवर करने के लिए इस्तेमाल किया। टूमलाइन आमतौर पर चीनी मिट्टी प्लेटें, उन्हें भी सहज बनाने पर चला जाता है। चिकनी प्लेट, कम होने की संभावना यह क्षति या पकड़ बाल प्लेटों में करने के लिए है।
टूमलाइन कवर प्लेट अन्य विकल्पों की तुलना में अधिक टिकाऊ हैं, और वे चिप या समय के साथ गर्मी नुकसान कम होने की संभावना हैं। कवर की प्लेट पर जिसका अर्थ है कि जब आप इसे उपयोग आप स्थिरता प्राप्त गर्मी रहती है।

अन्य विकल्प
वहाँ अन्य coverings प्लेटें सिलिकॉन या रबड़ की तरह जो बाहर जब यह माध्यम से लोहा निकाला जा रहा है बाल सॉर्ट करने के लिए मदद के लिए प्राप्त कर सकते हैं कर रहे हैं। कुछ कम खर्चीला बेड़ी Teflon में लिपटे रहे हैं, लेकिन जैसे बस Teflon बंद एक पान परत कर सकते हैं, यह बंद एक लौह परत कर सकते हैं।
धातु और ग्लास लोहा भी एक विकल्प हैं, लेकिन वहाँ एक कारण वे लोकप्रिय नहीं है। ये अक्सर कम गुणवत्ता straighteners कि गर्मी spikes हो, या जला बाल आसानी से तोड़ कर रहे हैं। यहां तक कि अगर आप इसे अक्सर का उपयोग नहीं करते, यह इन के स्पष्ट चलाने के लिए सबसे अच्छा है।

 


आयनों
सबसे आम है और भ्रामक बातें आपको एक लोहे के बॉक्स पर दिखाई देगा में से एक शब्द हैं"नकारात्मक आयनों"। फ्लैट हथकड़ी लगता है कि सभी वैज्ञानिक नहीं, और यह समझ क्यों यह वहाँ है करने के लिए कठिन हो सकता है। मेरी समझ यह घुंघराला बाल taming के साथ क्या करना है, और एक बड़ी, भारी माने और एक में नियंत्रण, चिकना शैली में अंतर हो सकता है।
घुंघराला बाल स्थिर है, और सकारात्मक हैं इसका मतलब है कि यह माध्यम से गुलजार आयनों जो यह बड़े और poufy बनाने का आरोप लगाया। ऋणात्मक आयन प्रौद्योगिकी अपने लोहे पर रखकर, नकारात्मक आयनों का आरोप बेअसर सकारात्मक आरोप लगाया लोगों और बनाओ बाल follicles शांत हो जाओ। आप बस कुछ ही मिनटों में संगठित सीधा करने के लिए एक घुंघराला गंदगी से जाना। बहुत साफ है ना? आप भी अपने दोस्तों के विद्युत झटका करने के लिए कम होने की संभावना हो जाएगा!

तो आप देखते हैं हमारे बाल उपकरण जब आप इस उत्पाद को खरीदने, बस फोन या हमें ईमेल करने के लिए एक विचार है गुणवत्ता सामग्री से बना रहे हैं। 11 साल के अनुभव के निर्माता के रूप में, हम सुपर गुणवत्ता बाल उत्पादों का समर्थन और आप के लिए अधिक लागू विधि या उत्पाद ज्ञान साझा करने के लिए कर सकते हैं।