घर > समाचार > उद्योग समाचार > बाल गलतियाँ आप की जरूरत करने के लिए बंद कर या से परहेज
प्रमाणपत्र
समाचार

जल गंध अपने बालों से निकालने के लिए कैसे?

“मैं दूसरे दिन, एक दोस्त के कर्लिंग लोहे का इस्तेमाल किया और यह वास्तव में गर्म था, ...

बाल क्लिपर के विभिन्न मोटर प्रकार

कब आप अपने अगले क्लिपर या ट्रिमर चुन रहे हैं, आप कैसे तय करते हैं प्रकार के मोटर आप ख...

बालों की लंबाई

अपने बालों की लंबाई क्या है? खोजेंअपनी लंबाई के लिए सही शब्द! यहाँ एक बहुत काम बाल ल...

क्या PTC हीटर है, और यह कैसे काम करता है?

PTC हीटर क्या हैऔर यह कैसे काम करता है? PTC हीटर धनात्मक तापमान गुणांक जो एक अद्वितीय ह...

CE प्रमाण पत्र क्या है?

बाल बिजली स्टाइल उपकरण के लिए एक बिक्री सलाहकार के रूप में, अपने यूरोपीय ग्राहकों द...

अपने उपकरण दोहरी वोल्टेज है?

एक दोहरी वोल्टेज की लोकप्रियता के लिए मुख्य कारणों में से है कि वे यात्रा के लिए मह...

एमसीएच बनाम PTC

    एमसीएच बनाम PTC इस बाल उपकरण उद्योग में लोग क्या एमसीएच है और PTC क्या है पता करने ...

हेयर स्ट्रेटनर पर एनोडाइज्ड प्लेट क्या है और इसके क्या गुण हैं?

पिछले हफ्ते, मेरे एक नियमित ग्राहक (यूएई में हेयर टूल ब्रांड धारक) ने मुझसे ये सवाल पूछे।मैंने उसे अनोडाइज़्ड प्लेट्स हेयर स्ट्रैग चुनने का सुझाव दिया ...

FIA प्रणाली के साथ अपने बालों को वर्गीकृत करने के लिए कैसे?

अपने बाल प्रकार के जानकार होने के नाते अपने बालों की देखभाल करने के लिए कैसे जानने ...

एक कर्लिंग आयरन बर्न के इलाज के लिए कैसे

हीटिंग बाल आम तौर पर हमारे जीवन बहुत आसान बनाने के उपकरण -एक फ्लैट लोहे या का twists के ...
संपर्क करें
+86-755-29553391
+ 86-755-29553391

समाचार

बाल गलतियाँ आप की जरूरत करने के लिए बंद कर या से परहेज

लिज़ 2017-07-05 17:55:07

वहाँ कुछ गलतियाँ आप अपने बालों के साथ सौदा कर रहे हैं, लेकिन आप नहीं जानते हैं। सब के बाद, हम पेशेवर लोग हैं, जो इस में दायर, नाई या स्टाइलिस्ट, लेकिन आप बंद कर सकते हैं या अब पर से इस गलतियों से बचने की तरह काम नहीं कर रहे हैं।

यहाँ कुछ सुझाव से कर रहे हैं एफबीटी कंपनी के रूप में का पालन करें:

1. बाल ज्यादा आराम: पहले ही संसाधित किया गया है कि बाल आराम क्षति और टूटना करने के लिए होता है। आप केवल नए बड़े बालों पर आराम करने के लिए हमेशा याद रखना चाहिए। एक नाई अपने relaxers के लिए पर जाएँ। यदि आप बालों को अधिक आराम है, अपने बालों की शक्ति को पुन: निर्माण करने के लिए कंडीशनर, मास्क और प्रोटीन उपचार का उपयोग करें।

2. पर घर बालों का रंग का उपयोग करें: आम तौर पर, अधिकांश महिलाएं उनकी त्वचा टोन के लिए सही रंग का कपड़ा लेने नहीं, वे अपने बाल रंग ज्यादा और बाल बाहर आता है अंत पर बहुत अंधेरा। आप सुधार के लिए सैलून के लिए वैसे भी इतने प्रारंभ अच्छा फुट पर पहली जगह में जा रहा हवा हूँ और अपने आप को बचाने के लिए सिर दर्द।

3. अपने काटने बैंग्स: हम सभी कर रहे हैं यह खुद बैंग्स के लिए। लेकिन जब तक आप हमारे कदम दर कदम गाइड का पालन करें या यूट्यूब वीडियो देखने के, आप इस पेशेवरों के हाथ में छोड़ देना चाहिए।

4. बालों को धोने पर: आप कभी नहीं हर दिन अपने बाल धोने चाहिए। यह सब होता है आप बालों से पट्टी आवश्यक तेलों। दिन पुरानी बाल शैलियों बेहतर और आम तौर पर हौसले से धोया बालों से बेहतर लग रहा है।

 

 
5. आवेदन गर्मी स्टाइल उपकरण गीले बालों के लिए: जब तैयार हो जाओ करने के लिए महिलाओं की ओर भागते हैं, वे अक्सर इस गलती। जैसे गर्म उपकरण कर्लिंग छड़ी या फ्लैट हथकड़ी बाहर गीले बालों सूखी और कूप जलाकर राख कर देना। बाल हमेशा 100 प्रतिशत एक गर्मी स्टाइल उपकरण का उपयोग कर से पहले सूखा होना चाहिए।

6. शराब और डिटर्जेंट के साथ बाल देखभाल उत्पादों का उपयोग कर: सूखी, घुंघराला बाल मिल गया? इन दो आइटम्स सूचीबद्ध कर रहे हैं, तो यह देखने के लिए अपने जाने के लिए उत्पादों पर सामग्री लेबल की जाँच करें।

7. समुद्री मील बिना धैर्य untangling: हताशा को कम करने और पेचीदा बालों पर zeroing से अधिक समुद्री मील और kinks को खत्म करने। उंगली-किस्में को ढीला करने के लिए तलाशी से पहले थोड़ा सा कंडीशनर पर चिकनी-यह आँसू कम होगा और बाल शाफ्ट कि अक्सर नेतृत्व एक बाल कटवाने की जरूरत ऊपर rips. पर उत्पाद के साथ कुछ मिनट के लिए बैठते, फिर धीरे से एक मध्यम-के लिए-वाइड टूथ बाल ब्रश के साथ अपने बालों में कंघी।

 


8. बाल भी किसी न किसी तौलिया सुखाने: बस आप सिनेमा जहां सुंदर सुनहरे बालों वाली या श्यामला लपेट कर उसके हौसले से एक मोटा सफेद तौलिया में shampooed देखा है, क्योंकि यह सही तरीका है अपने बाल सूखा है मतलब यह नहीं है। तौलिए में छुट्टी कंडीशनर और नुकसान किस्में बंद scrubs बाल छल्ली के खिलाफ एक कठोर घर्षण बना सकते हैं। एक पुरानी कमीज microfiber से बाहर किए गए चिकनी और बाल सुखाने के लिए आदर्श है।

9. slathering पूरे सिर पर कंडीशनर: अपने बालों के सिरों को ध्यान केंद्रित होना चाहिए जब इस सुपर-हाइड्रेटिंग उत्पाद पर डाल। जब तुम्हारी खोपड़ी कंडीशनर में शामिल है, आप एक चिपचिपा फिल्म है कि निर्माण करने के लिए सुराग के साथ अंत करने के लिए की संभावना हो।

10. गर्मी से रखने झटका ड्रायर सीधे बालों के लिए: आप कि बू आ रही है? कि आपके बाल आपके ड्रायर से आने वाले गर्मी के विस्फोट से भूनना है। हमें पता चलता है बिना क्षति काम पाने के लिए अभी पर्याप्त तनाव के साथ झटका ड्रायर लगातार बढ़।

11. एक बाल कटवाने या ट्रिम के समय को बढ़ाने: ज्यादातर महिलाओं के लंबे बाल बढ़ने के साथ जुनून सवार है रखा उन्हें बिना बहुत जरूरी कट सैलून से बाहर। लेकिन इस उबा हुआ रवैया बहुत बुरा विभाजन समाप्त होता है के लिए नेतृत्व कर सकते हैं। कितनी बार आप एक ट्रिम के लिए एक नियुक्ति किताब चाहिए पर अपने हेयर स्टाइलिस्ट के साथ परामर्श।

12. बुरा चोटी वाला अभ्यास: हम सभी उस क्षण जब तक पहुँचने में एक लोचदार चोटी धारक नहीं था, लेकिन वहाँ रबर बैंड के बहुत सारे थे मिला है। लेकिन अपने किस्में रबड़ उत्पाद कारण टूटना और विभाजन समाप्त होता है में सभा।

13. लंघन रात बाल रखरखाव: महिलाओं के एक बहुत मत करो कुछ अपने बालों के लिए रात में। हम अनुशंसा करता एक सिल्क pillowcase या क्योंकि कपास अपने बाल बाहर dries की मात्रा और नमी बनाए रखने के लिए बोनट में निवेश।

हर कोई करने वाला है, हम अपने जीवन टिप्पणी के लिए, बस का सुझाव चाहते हैं कभी नहीं। यदि आपको लगता है कि यह आप के लिए लाभ है, बस बंद करो ये बाल गलतियों या से बचें।