घर > समाचार > उद्योग समाचार > कैसे अपने कर्ल लंबे समय से स्थायी बनाने के लिए
प्रमाणपत्र
समाचार

जल गंध अपने बालों से निकालने के लिए कैसे?

“मैं दूसरे दिन, एक दोस्त के कर्लिंग लोहे का इस्तेमाल किया और यह वास्तव में गर्म था, ...

बाल क्लिपर के विभिन्न मोटर प्रकार

कब आप अपने अगले क्लिपर या ट्रिमर चुन रहे हैं, आप कैसे तय करते हैं प्रकार के मोटर आप ख...

बालों की लंबाई

अपने बालों की लंबाई क्या है? खोजेंअपनी लंबाई के लिए सही शब्द! यहाँ एक बहुत काम बाल ल...

क्या PTC हीटर है, और यह कैसे काम करता है?

PTC हीटर क्या हैऔर यह कैसे काम करता है? PTC हीटर धनात्मक तापमान गुणांक जो एक अद्वितीय ह...

CE प्रमाण पत्र क्या है?

बाल बिजली स्टाइल उपकरण के लिए एक बिक्री सलाहकार के रूप में, अपने यूरोपीय ग्राहकों द...

अपने उपकरण दोहरी वोल्टेज है?

एक दोहरी वोल्टेज की लोकप्रियता के लिए मुख्य कारणों में से है कि वे यात्रा के लिए मह...

एमसीएच बनाम PTC

    एमसीएच बनाम PTC इस बाल उपकरण उद्योग में लोग क्या एमसीएच है और PTC क्या है पता करने ...

हेयर स्ट्रेटनर पर एनोडाइज्ड प्लेट क्या है और इसके क्या गुण हैं?

पिछले हफ्ते, मेरे एक नियमित ग्राहक (यूएई में हेयर टूल ब्रांड धारक) ने मुझसे ये सवाल पूछे।मैंने उसे अनोडाइज़्ड प्लेट्स हेयर स्ट्रैग चुनने का सुझाव दिया ...

FIA प्रणाली के साथ अपने बालों को वर्गीकृत करने के लिए कैसे?

अपने बाल प्रकार के जानकार होने के नाते अपने बालों की देखभाल करने के लिए कैसे जानने ...

एक कर्लिंग आयरन बर्न के इलाज के लिए कैसे

हीटिंग बाल आम तौर पर हमारे जीवन बहुत आसान बनाने के उपकरण -एक फ्लैट लोहे या का twists के ...
संपर्क करें
+86-755-29553391
+ 86-755-29553391

समाचार

कैसे अपने कर्ल लंबे समय से स्थायी बनाने के लिए

लिज़ 2017-07-27 14:04:01
कुछ समय हम कुछ के बारे में पागल है, शायद आप अपने बजट पर एक ड्रेस खरीद लेंगे, आप खाना बनाना करने के लिए लंबे समय बिताया होगा हो सकता है एक अपने पसंदीदा भोजन। अब हम एक छोटी सी दुर्घटना से मिलने, बस इस सुंदर बाल देखो अब पकड़ चाहते हैं। वहाँ कुछ युक्तियाँ और चालें आप इस समस्या को हल करने के लिए कर रहे हैं।



1. रहने के लिए अपने कर्ल मिल: उन्हें शांत हो जाओ

कैसे रहने के लिए अपने कर्ल पाने के लिए पर सबसे प्रभावी ट्रिक्स में से एक शांत हो जाओ और इसे जाने दे पहले सेट कर्ल करने दें करने के लिए है। प्रत्येक ताजा कर्ल (अभी भी रखते हुए कर्ल आकृति) ले लो और यह एक क्लिप या बॉबी पिन के साथ सुरक्षित। यह कैसे काम करता है? आप अपने बालों को कर्लिंग आयरन के आसपास लपेट के रूप में, अच्छी तरह से, गर्मी पर बाल किस्में, जो है क्या उन्हें उनके आकार को परिवर्तित करता है स्थानांतरित कर रहा है। एक बार जब आपके पिन किए गए कर्ल ठंडा हो रहा है, यह कर्ल बनाने बंद कर दें और जगह में सेट करने के लिए छल्ली की अनुमति होगी, तो समय की एक बहुत लंबी अवधि के लिए पिछले।

सुझाव: यदि आप सेट करने के लिए कर्ल के लिए 10-15 मिनट तक प्रतीक्षा करें करने के लिए समय नहीं है, उन्हें अपने सिर पर सभी पिन और का उपयोग करें अपने झटका सुखाने की मशीन झटका ठंडी हवा करने के लिए उन पर एक दूरी से। कभी सोचा कि क्या कि 'शांत' बटन के लिए वहाँ था?

2. सही बाल उत्पादों का उपयोग करें

अपने कर्ल मदद! स्टाइलिंग उत्पादों जो अब कर्ल में पकड़ने में मदद मिलेगी अपने बाल करने के लिए लागू होते हैं। क्या आपके बालों के साथ काम करता है निर्भर करते हुए, अपने बालों को सुखाने से पहले मूस का एक छोटा सा लागू करें, या बस से पहले और कर्लिंग के बाद स्प्रे hairspray. सभी यह है गर्मी कट्टर, लागू करने के बाद जाहिर है-हमेशा याद गर्मी कट्टर पहले!

सुझाव: अपने बालों के लिए बहुत नजदीक hairspray पकड़ नहीं है। आप पर यह धुंध स्प्रे, और कुछ क्षणों के लिए यह करने के लिए सूखी गर्मी लागू करने से पहले प्रतीक्षा करने के लिए चाहते हैं।

3. निवेश में अच्छा गर्म बाल उपकरण

साल के लिए, आप सोच सकते हैं कि आपके बाल 'छड़ी सीधे' है और आपको एहसास होगा कि समस्या अपने बालों में - नहीं है कि 'अपने कर्ल के अलावा 20 मिनट में वैसे भी गिर जाएगा' और यह लौह में है! हाँ, वे ज्यादा खर्च हो सकता है, हालांकि, वे अपने बालों को कम क्षति, वे बेहतर तक तो (आप गर्मी समय की एक छोटी अवधि के लिए लागू होगी), गर्मी और अच्छी गुणवत्ता हेयर स्टाइलिंग बेड़ी आप एक बहुत लंबे समय पिछले जाएगा।



4. सही प्रति बैरल के आकार का उपयोग करें कर्लिंग छड़ी

प्रति बैरल आकार वास्तव में बहुत महत्वपूर्ण है। यह लगता है कि एक बड़ा बैरल है क्या आप उन सेक्सी विक्टोरिया सीक्रेट कर्ल दे देंगे करने के लिए आसान है। लेकिन, हम पाते हैं कि समय के अधिकांश, एक छोटा प्रति बैरल जादू करना होगा। अपने बालों के आधार पर निश्चित रूप से, एक 1" या 1.5" बैरल का उपयोग का प्रयास करें, और क्या अंतर कर सकते हैं यह देखने! न केवल कर्ल बेहतर दिखेगा, लेकिन वे भी लंबे समय तक पिछले जाएगा।

5. आपके बाल अभी भी कर्ल नहीं है?

यह एक संकेत है कि अपने बाल SOS चिल्ला रही है है। पीढ़ी क्षतिग्रस्त बाल (सहित विभाजन समाप्त होता है) अच्छी तरह से कर्ल नहीं करता है। अवधि। यह आपके बालों को कुछ प्यार दे और एक ट्रिम प्राप्त करने के लिए समय है!

खैर, मेरा सुंदर दोस्त, अवलोकन इस खबर है, तुम इस युक्तियाँ और चालें मिलता है? मेरी राय में, एक गुणवत्ता बाल उपकरण एफबीटी की तरह, बहुत महत्वपूर्ण है हम हमेशा आप के साथ गुणवत्ता का समर्थन फ्लैट लोहे और कर्लिंग लोहा।