घर > समाचार > उद्योग समाचार > सही हेयर ड्रायर चुनें करने के लिए कैसे
प्रमाणपत्र
समाचार

जल गंध अपने बालों से निकालने के लिए कैसे?

“मैं दूसरे दिन, एक दोस्त के कर्लिंग लोहे का इस्तेमाल किया और यह वास्तव में गर्म था, ...

बाल क्लिपर के विभिन्न मोटर प्रकार

कब आप अपने अगले क्लिपर या ट्रिमर चुन रहे हैं, आप कैसे तय करते हैं प्रकार के मोटर आप ख...

बालों की लंबाई

अपने बालों की लंबाई क्या है? खोजेंअपनी लंबाई के लिए सही शब्द! यहाँ एक बहुत काम बाल ल...

क्या PTC हीटर है, और यह कैसे काम करता है?

PTC हीटर क्या हैऔर यह कैसे काम करता है? PTC हीटर धनात्मक तापमान गुणांक जो एक अद्वितीय ह...

CE प्रमाण पत्र क्या है?

बाल बिजली स्टाइल उपकरण के लिए एक बिक्री सलाहकार के रूप में, अपने यूरोपीय ग्राहकों द...

अपने उपकरण दोहरी वोल्टेज है?

एक दोहरी वोल्टेज की लोकप्रियता के लिए मुख्य कारणों में से है कि वे यात्रा के लिए मह...

एमसीएच बनाम PTC

    एमसीएच बनाम PTC इस बाल उपकरण उद्योग में लोग क्या एमसीएच है और PTC क्या है पता करने ...

हेयर स्ट्रेटनर पर एनोडाइज्ड प्लेट क्या है और इसके क्या गुण हैं?

पिछले हफ्ते, मेरे एक नियमित ग्राहक (यूएई में हेयर टूल ब्रांड धारक) ने मुझसे ये सवाल पूछे।मैंने उसे अनोडाइज़्ड प्लेट्स हेयर स्ट्रैग चुनने का सुझाव दिया ...

FIA प्रणाली के साथ अपने बालों को वर्गीकृत करने के लिए कैसे?

अपने बाल प्रकार के जानकार होने के नाते अपने बालों की देखभाल करने के लिए कैसे जानने ...

एक कर्लिंग आयरन बर्न के इलाज के लिए कैसे

हीटिंग बाल आम तौर पर हमारे जीवन बहुत आसान बनाने के उपकरण -एक फ्लैट लोहे या का twists के ...
संपर्क करें
+86-755-29553391
+ 86-755-29553391

समाचार

सही हेयर ड्रायर चुनें करने के लिए कैसे

ऐलिस 2016-11-22 15:09:05

अपने बाल कर सकते हैं के लिए सबसे अच्छा झटका ड्रायर का चयन भ्रमित हो। वहाँ के रूप में बाजार पर है, लेकिन जो बाल dryers के बहुत सारे हैं एक तुम्हारे लिए अच्छा है? कुछ महान सुझाव के लिए हमारे गाइड पर पढ़ सकते हैं और सुनिश्चित करें कि आप अपनी आवश्यकताओं के लिए सही एयर ब्लोअर खरीद होगी।



ईओण Dryers


क्या एक ईओण ड्रायर है? ईओण dryers नकारात्मक आयनों, कि आपके बाल सुखाने, अग्रणी, जबकि नमी बनाए रखने में मदद करने के लिए आसान बनाने के लिए, विग मुक्त किस्में और एक छोटे सुखाने समय। वे के लिए महान हैं घुंघराला बाल मोटे बालों।

सिरेमिक Dryers

सिरेमिक गर्मी उत्पन्न करता है सुदूर इन्फ्रारेड गर्मी, धीरे से अंदर बाहर, की रक्षा करने से बाल सुखाने गर्मी क्षति के खिलाफ। अवरक्त गर्मी एक लेजर की तरह प्रौद्योगिकी कर सकते हैं अंदर बाहर से बाल ऊपर तपता है.

टूमलाइन सुखाने की मशीन

टूमलाइन एक पत्थर है नकारात्मक आयनों का उत्पादन को बढ़ावा देने, और इन्फ्रारेड गर्मी उत्सर्जन करने के लिए अक्सर इस्तेमाल किया। बालों पर बहुत gentler एक ड्रायर बनाने। अधिकांश स्टाइलिस्ट टूमलाइन dryers का उपयोग करें क्योंकि वे स्टाइल में कटौती करने के लिए पसंद करते हैं छमाही में समय और बाल चिकना, चमकदार, और विग मुक्त छोड़ दें। हालांकि यह शायद एक थोड़ा महंगा है लेकिन यह मूल्य। वे के लिए महान हैं बाल केरातिन-इलाज, स्वाभाविक रूप से घुंघराले बाल।

समायोज्य तापमान को नियंत्रित

जैसा कि आप देख, कई बाल dryers तापमान समायोजित करें, आप कर सकते हैं अपने बाल प्रकार के अनुसार वांछित तापमान का चयन करें।



वाट क्षमता महत्वपूर्ण है

उच्च वाट क्षमता बाल dryers अधिक गर्मी और सुखाने बाल बाहर पंप कर सकते हैं शक्ति का अधिक से अधिक मात्रा के कारण तेज। आप अपने बालों के लिए सही शक्ति का चयन करने के लिए की जरूरत है कि मन में रखो। एक उच्च वाट सुखाने की मशीन 1600to 2000 वाट क्षमता के लिए केवल मोटे या मोटी है बाल। ठीक बाल या क्षतिग्रस्त बालों के लिए, आप को चुनने पर विचार करना चाहिए एक  झटका ड्रायर 1200 से 1500 वाट क्षमता के साथ.

यात्रा बाल सुखाने की मशीन का लाभ
यदि आप कोई है जो काफी कुछ कर रहे हैं, तो आप पर विचार हो सकता है नई हेयर ड्रायर 110V, 220V का समर्थन की एक दोहरी वोल्टेज खरीदते हैं। आप के साथ अपने ड्रायर विदेशी ले के बारे में चिंता किए बिना
 कनवर्टर। एक और लाभ हेयर ड्रायर की यात्रा एक गुना नीचे के साथ कॉम्पैक्ट है हैंडल जो अपने सूटकेस में लेने के लिए और अधिक सुविधाजनक है।
 



एसी मोटर बनाम डीसी मोटर


एक एसी मोटर में सबसे अधिक प्रयोग किया जाता है पेशेवर बाल dryers और के लिए आदर्श पेशेवर हेयर स्टाइलिस्टों। क्योंकि कम शोर, आखरी जो उन्हें लायक बनाने के लिए लंबे समय तक, शांत, रहता है अब लागत। जबकि डीसी मोटर हल्का है और छोटी, कम शक्तिशाली और एसी मोटर, दैनिक के लिए महान की तुलना में कम महंगा का उपयोग करें। यह यात्रा ड्रायर में इस्तेमाल किया या ड्रायर को संकुचित।



मैंआप अभी भी संकोच कर रहे हैं या अधिक सुझाव है, की जरूरत एफ में आते हैं और अपने स्टाइलिस्ट देखें। वे फ्लैट लोहा जैसे स्टाइल उपकरण पर अधिक पेशेवर सलाह दे सकते हैं और dyrers को उड़ाने और रूप में अच्छी तरह के रूप में उन्हें अच्छी तरह से सबसे अच्छा परिणाम प्राप्त करने के लिए प्रयोग पर युक्तियाँ।