घर > समाचार > उद्योग समाचार > मौसम बदलने के दौरान अपने बालों की देखभाल करने के लिए कैसे?
प्रमाणपत्र
समाचार

जल गंध अपने बालों से निकालने के लिए कैसे?

“मैं दूसरे दिन, एक दोस्त के कर्लिंग लोहे का इस्तेमाल किया और यह वास्तव में गर्म था, ...

बाल क्लिपर के विभिन्न मोटर प्रकार

कब आप अपने अगले क्लिपर या ट्रिमर चुन रहे हैं, आप कैसे तय करते हैं प्रकार के मोटर आप ख...

बालों की लंबाई

अपने बालों की लंबाई क्या है? खोजेंअपनी लंबाई के लिए सही शब्द! यहाँ एक बहुत काम बाल ल...

क्या PTC हीटर है, और यह कैसे काम करता है?

PTC हीटर क्या हैऔर यह कैसे काम करता है? PTC हीटर धनात्मक तापमान गुणांक जो एक अद्वितीय ह...

CE प्रमाण पत्र क्या है?

बाल बिजली स्टाइल उपकरण के लिए एक बिक्री सलाहकार के रूप में, अपने यूरोपीय ग्राहकों द...

अपने उपकरण दोहरी वोल्टेज है?

एक दोहरी वोल्टेज की लोकप्रियता के लिए मुख्य कारणों में से है कि वे यात्रा के लिए मह...

एमसीएच बनाम PTC

    एमसीएच बनाम PTC इस बाल उपकरण उद्योग में लोग क्या एमसीएच है और PTC क्या है पता करने ...

हेयर स्ट्रेटनर पर एनोडाइज्ड प्लेट क्या है और इसके क्या गुण हैं?

पिछले हफ्ते, मेरे एक नियमित ग्राहक (यूएई में हेयर टूल ब्रांड धारक) ने मुझसे ये सवाल पूछे।मैंने उसे अनोडाइज़्ड प्लेट्स हेयर स्ट्रैग चुनने का सुझाव दिया ...

FIA प्रणाली के साथ अपने बालों को वर्गीकृत करने के लिए कैसे?

अपने बाल प्रकार के जानकार होने के नाते अपने बालों की देखभाल करने के लिए कैसे जानने ...

एक कर्लिंग आयरन बर्न के इलाज के लिए कैसे

हीटिंग बाल आम तौर पर हमारे जीवन बहुत आसान बनाने के उपकरण -एक फ्लैट लोहे या का twists के ...
संपर्क करें
+86-755-29553391
+ 86-755-29553391

समाचार

मौसम बदलने के दौरान अपने बालों की देखभाल करने के लिए कैसे?

ऐलिस 2016-12-02 15:05:59

मो बात तुम कहाँ रहते हैं, में बदलने का सामना करने के लिए आपके पास मौसम। हवा, आर्द्रता, और कोहरे में परिवर्तन में अपने बाल बना सकते हैं। कैसे आप कर सकते हैं सुनिश्चित करें कि आपके बाल इसे संभाल करने में सक्षम होने के लिए तैयार है?

मुझे लगता है कि यह अपने बालों को कुछ विशेष देना करने के लिए सही समय है देखभाल। आप निम्नलिखित युक्तियों में से कोई भी अपने बालों की देखभाल करने के लिए उपयोग कर सकते हैं।



 

1. एक ट्रिम के लिए समय। अपने बाल समाप्त हो जाती है शायद पूरी सर्दियों के दौरान थोड़ा सूखा देख रहे हैं। यह है एक ट्रिम के लिए समय सही और अपने बाल यह रखने के द्वारा एक नई नई शुरुआत दे देंगे उलझन से मुक्त। सबसे महत्वपूर्ण, यह विभाजन समाप्त होता है से बचने और प्रचार गर्मियों के लिए लंबे, मजबूत बाल। 

2. रखने एक चौड़े दाँत कंघी। आप स्वाद हो सकता है कि उच्च के हवा में सभी परिवर्तन मौसम। एक व्यापक दाँत कंघी का उपयोग, तो आप आप बालों को जल्दी करने के लिए ब्रश कर सकते हैं ऐसा लगता है कि सामने आने और बरकरार सुनिश्चित करें।

3. स्पष्ट। पाने के लिए शैंपू से अवशेषों से छुटकारा, आप एक DIY सेब साइडर सिरका कुल्ला की कोशिश कर सकते हैं अपने बालों को रीबूट करने के लिए। चमकदार और ताजा उपचार के बाद, अपने बालों को ठीक फिर से।


4. लड़ाई घुंघराले बाल। नमी, कोहरा और हवा अपने बालों घुंघराले बना सकते हैं। एक यात्रा-आकार सीरम रखें घुंघराले बाल नि: शुल्क बाल पर जाने के लिए अपने बैग में! एक छोटी सी टिप है, तो एक विरोधी विग का उपयोग करें या आप सूखी उड़ाने के बाद ऊपर फिर से घिसे से अपने किस्में रखने के लिए सीरम चमक और शैली।  

5. यह टाई। एक साफ की कोशिश अगर आप जल्दी में हैं और की जरूरत है अपने चेहरे से अपने बाल रखने के लिए चोटी एक त्वरित फिक्स। सभी पर्यावरणीय परिवर्तनों से आप अपने बालों की रक्षा कर सकते हैं नज़र रखते हुए स्वच्छ और साथ में डाल दिया।

6. यह स्वस्थ रखें। खाने एक पौष्टिक आहार कर सकते हैं आप इस मामले में तेल और वसा, से दूर की रक्षा करने अपने बाल चमकदार और प्राकृतिक रखें।

7. पैट, रगड़ें नहीं। जब आप कर रहे हैं समय से बाहर, तुम अभी भी रूप में जल्दी संभव के रूप में हमारे बालों को सुखाने के लिए चाहते हैं। कोई चिंता मत करो,   स्नान के बाद बाल ठोक नुकसान, टूटना को रोकने जाएगा, घुंघराले बाल।

8. अपने सिर को उत्तेजित। को आप बालों को अच्छी हालत में रखने के लिए सबसे अच्छा तरीका है अपने सिर जैतून के साथ एक मालिश देने तेल, नारियल का तेल या jojoba तेल एक बार एक हफ्ते। सिर संदेश को उत्तेजित कर सकते हैं अपने खोपड़ी और तुम्हारी खोपड़ी स्वस्थ और moisturized रखें।


9. चुनें एक टोपी। अगर आप दरवाजे से बाहर काम करने के लिए है, एक टोपी पहनने का पर्दाफाश समय कम कर सकते हैं कोहरा दिन में अपने बालों की। इस तरह मौसम से नुकसान से अपने बाल रखें कुछ हद तक परिवर्तन।