घर > समाचार > उद्योग समाचार > सिरेमिक और ईओण हेयर dryers के बीच मतभेद
प्रमाणपत्र
समाचार

जल गंध अपने बालों से निकालने के लिए कैसे?

“मैं दूसरे दिन, एक दोस्त के कर्लिंग लोहे का इस्तेमाल किया और यह वास्तव में गर्म था, ...

बाल क्लिपर के विभिन्न मोटर प्रकार

कब आप अपने अगले क्लिपर या ट्रिमर चुन रहे हैं, आप कैसे तय करते हैं प्रकार के मोटर आप ख...

बालों की लंबाई

अपने बालों की लंबाई क्या है? खोजेंअपनी लंबाई के लिए सही शब्द! यहाँ एक बहुत काम बाल ल...

क्या PTC हीटर है, और यह कैसे काम करता है?

PTC हीटर क्या हैऔर यह कैसे काम करता है? PTC हीटर धनात्मक तापमान गुणांक जो एक अद्वितीय ह...

CE प्रमाण पत्र क्या है?

बाल बिजली स्टाइल उपकरण के लिए एक बिक्री सलाहकार के रूप में, अपने यूरोपीय ग्राहकों द...

अपने उपकरण दोहरी वोल्टेज है?

एक दोहरी वोल्टेज की लोकप्रियता के लिए मुख्य कारणों में से है कि वे यात्रा के लिए मह...

एमसीएच बनाम PTC

    एमसीएच बनाम PTC इस बाल उपकरण उद्योग में लोग क्या एमसीएच है और PTC क्या है पता करने ...

हेयर स्ट्रेटनर पर एनोडाइज्ड प्लेट क्या है और इसके क्या गुण हैं?

पिछले हफ्ते, मेरे एक नियमित ग्राहक (यूएई में हेयर टूल ब्रांड धारक) ने मुझसे ये सवाल पूछे।मैंने उसे अनोडाइज़्ड प्लेट्स हेयर स्ट्रैग चुनने का सुझाव दिया ...

FIA प्रणाली के साथ अपने बालों को वर्गीकृत करने के लिए कैसे?

अपने बाल प्रकार के जानकार होने के नाते अपने बालों की देखभाल करने के लिए कैसे जानने ...

एक कर्लिंग आयरन बर्न के इलाज के लिए कैसे

हीटिंग बाल आम तौर पर हमारे जीवन बहुत आसान बनाने के उपकरण -एक फ्लैट लोहे या का twists के ...
संपर्क करें
+86-755-29553391
+ 86-755-29553391

समाचार

सिरेमिक और ईओण हेयर dryers के बीच मतभेद

liz 2017-08-30 14:28:44
विशेष रूप से, हम कुछ देखा हेयर dryers लेबल कर रहे हैं "ईओण" या "चीनी मिट्टी". दोनों बाल तेजी से शुष्क मदद करता है, बाल shinier बनाता है और बाल स्वस्थ बनाता है. अब हम चीनी मिट्टी के बीच मतभेद की जाँच करें और ईओण हेयर dryers.





सिरेमिक हेयर dryers महिलाओं को जो अपने बालों को अक्सर सूखी के बीच एक लोकप्रिय विकल्प हैं. के रूप में सिरेमिक हेयर ड्रायर का उपयोग करता है सिरेमिक हीटिंग तत्वों हवा गर्म करने के लिए और भी बनाने के लिए, नियंत्रित गर्मी. पारंपरिक ड्रायर हीटिंग तत्वों असमान हीटिंग और तापमान में महत्वपूर्ण विचरण करने के लिए प्रवण हैं. क्योंकि सिरेमिक कुंडल गर्मी बनाए रखने के भी जब सक्रिय रूप से गर्म नहीं किया जा रहा है और सिरेमिक भी गर्मी फैलाती है और तापमान जल्दी से स्थिर. सामग्री बाल cuticles और नियंत्रण घुंघराले, जो है क्यों यह कमजोर, क्षतिग्रस्त और संवेदनशील बालों के साथ महिलाओं के लिए महान है सील द्वारा बेहतर चिकनाई सुनिश्चित करता है. पारंपरिक dryers की तरह, सिरेमिक हेअर ड्रायर प्रकृति में ईओण हैं, दोनों सकारात्मक उत्पन्न और नकारात्मक आयनों. तो वे बाल शाफ्ट में नकारात्मक आयनों का निर्वहन, अपने बाल फुलर देखो, उछालभरी बना रही है, और shinier.
 

ईओण हेयर ड्रायर मुख्य रूप से नकारात्मक आयनों जो नीचे बाल पर पानी के अणुओं को तोड़ने के लिए काम पैदा करके काम करता है. नकारात्मक आयनों भी बाल शाफ्ट है, जो बाल चमकदार और चिकनी रहने में मदद करता है की छल्ली खोलने का लाभ नहीं है, और फ्लैट झूठ. क्योंकि नकारात्मक आयनों तरह वे करते हैं, एक ईओण ड्रायर बाल सूखी बस के रूप में के रूप में अच्छी तरह से एक नियमित या सिरेमिक ड्रायर बहुत कम गर्मी का उपयोग कर सकते हैं काम करते हैं.




 

यदि आपके झटका ड्रायर एक के रूप में है बाल उपकरण एक घुंघराले राज्य से अपने बालों को सीधा करने के लिए, आप एक चीनी मिट्टी हेयर ड्रायर चाहते हो सकता है, क्योंकि तुम गर्मी के आवेदन की जरूरत है ताकि शारीरिक पक्ष बांड में परिवर्तन को प्रभावित करने के लिए. हालांकि, अगर एक ड्रायर का उपयोग करने के लिए अपने प्राथमिक उद्देश्य के लिए एक घुंघराले बालों से भरा सिर सूखी है (या अधिक मोटी सीधे और लहराती बाल), एक ईओण ड्रायर संभवतः अपने सबसे अच्छा शर्त के बाद से यह बालों को शुष्क करने में मदद करेगा घुंघराले बिना तेजी से पारंपरिक बाल dryers के साथ जुड़े.