घर > समाचार > उद्योग समाचार > 9 विभिन्न आकार कर्लिंग wands अपने बालों के लिए करते हैं (भाग 1)
प्रमाणपत्र
समाचार

जल गंध अपने बालों से निकालने के लिए कैसे?

“मैं दूसरे दिन, एक दोस्त के कर्लिंग लोहे का इस्तेमाल किया और यह वास्तव में गर्म था, ...

बाल क्लिपर के विभिन्न मोटर प्रकार

कब आप अपने अगले क्लिपर या ट्रिमर चुन रहे हैं, आप कैसे तय करते हैं प्रकार के मोटर आप ख...

बालों की लंबाई

अपने बालों की लंबाई क्या है? खोजेंअपनी लंबाई के लिए सही शब्द! यहाँ एक बहुत काम बाल ल...

क्या PTC हीटर है, और यह कैसे काम करता है?

PTC हीटर क्या हैऔर यह कैसे काम करता है? PTC हीटर धनात्मक तापमान गुणांक जो एक अद्वितीय ह...

CE प्रमाण पत्र क्या है?

बाल बिजली स्टाइल उपकरण के लिए एक बिक्री सलाहकार के रूप में, अपने यूरोपीय ग्राहकों द...

अपने उपकरण दोहरी वोल्टेज है?

एक दोहरी वोल्टेज की लोकप्रियता के लिए मुख्य कारणों में से है कि वे यात्रा के लिए मह...

एमसीएच बनाम PTC

    एमसीएच बनाम PTC इस बाल उपकरण उद्योग में लोग क्या एमसीएच है और PTC क्या है पता करने ...

हेयर स्ट्रेटनर पर एनोडाइज्ड प्लेट क्या है और इसके क्या गुण हैं?

पिछले हफ्ते, मेरे एक नियमित ग्राहक (यूएई में हेयर टूल ब्रांड धारक) ने मुझसे ये सवाल पूछे।मैंने उसे अनोडाइज़्ड प्लेट्स हेयर स्ट्रैग चुनने का सुझाव दिया ...

FIA प्रणाली के साथ अपने बालों को वर्गीकृत करने के लिए कैसे?

अपने बाल प्रकार के जानकार होने के नाते अपने बालों की देखभाल करने के लिए कैसे जानने ...

एक कर्लिंग आयरन बर्न के इलाज के लिए कैसे

हीटिंग बाल आम तौर पर हमारे जीवन बहुत आसान बनाने के उपकरण -एक फ्लैट लोहे या का twists के ...
संपर्क करें
+86-755-29553391
+ 86-755-29553391

समाचार

9 विभिन्न आकार कर्लिंग wands अपने बालों के लिए करते हैं (भाग 1)

liz 2017-09-06 17:49:12
वहाँ कई बाजार में कर्लिंग लोहे पर विभिन्न बैरल हैं, और यह कई बनाने सुंदर कर्ल से बड़ी छोटी लहर के लिए. शायद तुम नहीं जानते कि क्या इन विभिन्न कर्लिंग टोंग का उपयोग कर कर्ल के लिए प्रभाव है. अब हम विस्तार होगा इन अलग आकार कर्लिंग wands अपने बालों के लिए करते हैं (चित्र के साथ).


1 वक्र शीतल कर्ल टोंग: एक नरम लहर के लिए बेहतर
इस बड़े बैरल कर्लिंग टोंग एक सिरेमिक कोटिंग है कि लहरें सुनिश्चित करता है चिकनी और चमकदार देखो. 32mm चौड़ाई के साथ, यह अभी तक पॉलिश-कर्ल देख ढीला और मन में ' उपयोगकर्ता अनुभव ' के साथ डिजाइन के लायक है. वहाँ जलती हुई उंगलियों से बचने के लिए एक शांत स्पर्श टिप है, स्वचालित रूप से खुद को स्विच के लिए एक सुपर लंबी गर्भनाल अगर 30mins या अधिक के लिए परोक्ष रूप से छोड़ दिया.

तापमान: 185 ° c तक हीटिंग, यह किस्में हानिकारक बिना बाल कर्ल करेंगे.

रहने की शक्ति: पराजित तरंगों को बाहर बहुत तेजी से तंग कर्ल से बाहर छोड़ प्रवृत्ति है, खासकर यदि आपके बाल पिन-सीधे है. यह कहा जा रहा है, लहरों कुशलता में रुके पूरे दिन और शाम (बेहतर hairspray पर स्टाइल के बाद लोड करने के लिए). अगले दिन मेरे बाल अभी भी एक मामूली मोड़ और यह मात्रा था.

2 वक्र क्रिएटिव कर्ल छड़ी: परिभाषित तरंगों के लिए बेहतर
इस के पतला बैरल छड़ी कर्लिंग 28mm से 23mm के लिए चला जाता है, जिसका अर्थ है आप अपने बालों के शीर्ष पर एक पराजित स्थूल कर्ल हो, और सख्त, सिरों की ओर कर्ल परिभाषित. इसी तरह पहली कर्लिंग टोंग के लिए, प्रति बैरल एक सिरेमिक कोटिंग है, तो बाल चिकनी और घुंघराले मुक्त रहता है. तरंगों को साफ और कर्लिंग के बाद परिभाषित देखो, लेकिन तुम लंबाई के माध्यम से अपनी उंगलियों को चलाने और कुछ बनावट स्प्रे के साथ एक विस्फोट strands देने के द्वारा एक dishevelled खत्म करने के लिए चुनते कर सकते हैं. यह भी एक अच्छा टिप के लिए मदद जला उंगलियों और एक 30 मिनट के स्वत: बंद से बचने के मन की शांति के लिए स्विच है.

तापमान: यह 185 ° c तक तपता है, तो यह किस्में हानिकारक बिना बाल कर्ल होगा.

रहने की शक्ति: आह-mazing रहने की शक्ति. यदि आपके बाल एक कर्ल धारण नहीं सुनिश्चित करें कि आप इस छड़ी एक कोशिश कर देते हैं. एक बार मेरे बाल कर्ल जब तक मैं अगले यह धोया, केवल एक मामूली बूंद के साथ लहराते रहे.



3 लहराते छड़ी: एक अशुद्ध झटका सूखी के लिए बेहतर
यदि आप एक उछालभरी झटका के देखो प्यार सूखी लेकिन पता नहीं कैसे घर पर देखो बहलाना है, तो आप इस की जरूरत है कर्लिंग आयरन अपने जीवन में. प्रति बैरल बहुत बड़ा है, 36mm में यह fattest मैंने पाया है, जो बजाय बाल एक कर्ल देने का मतलब है में से एक है, यह सिर्फ एक ' नरम वर्गों को मोड़ देता है. स्टाइल के बाद, बाल फुलर प्रतीत होता है और वहाँ मध्य लंबाई और समाप्त होता है के माध्यम से एक मोटाई है.

तापमान: temp नियंत्रण का मतलब है आप उच्च, मध्यम और कम गर्मी के बीच समायोजित कर सकते हैं, या स्वत: तापमान सेटिंग के लिए चुनते हैं.

रहने की शक्ति: यह आपके बालों के प्रकार पर निर्भर है. सूक्ष्म लहर मेरे ठीक है, सीधे बाल (भी hairspray का एक बहुत कुछ के साथ) में केवल घंटे की एक जोड़ी चली. लेकिन स्वाभाविक रूप से मोटी, घुंघराले बालों के साथ एक सहयोगी, छड़ी और उसकी लहरों का इस्तेमाल किया सारा दिन लगा.

4 शैली फिक्स कर्लिंग: यात्रा के लिए बेहतर
पहली चीज़ें पहले, इस नन्हा-टिनी हेयर कर्लिंग आराध्य है. यह बहुत छोटा है, लेकिन किसी तरह बैरल काफी बड़ा है साफ, रिबन की तरह कर्ल दे. एक यात्रा के आकार टोंग होने के नाते, यह एक नियमित रूप से बाल styler से कम है, इसलिए यदि आप लंबे (ish) बाल है, तो आप बाहर टोंग पर कमरे से बाहर चला सकते हैं कर्ल समाप्त होता है. इसका मतलब है, कर्ल शीर्ष के माध्यम से परिभाषित देखो, मध्य लंबाई है, लेकिन समाप्त होता है पर पराजित होगा. Whilst मिनी टोंगों अपने सूटकेस में अंतरिक्ष बचाने के लिए, एक नकारात्मक पक्ष गर्भनाल लंबाई है, यह केवल 1.8 m है, तो आप सुंदर एक प्लग गर्तिका के करीब खड़ा है जब स्टाइल है.

तापमान: छोटे लेकिन ताकतवर, इस टोंग 210 ° c पहुँचता है, तो यह एक ringlet है कि कुशलता में सभी दिन रहेगी में भी मोटी, अनियंत्रित किस्में कर्ल करने की शक्ति है.

रहने की शक्ति: उच्च गर्मी का मतलब है बाल ringlets पर आप अगले धोने तक पकड़ होगा, लेकिन एक गर्मी रक्षक के साथ किस्में प्रस्तुत करने के लिए अनावश्यक क्षति से बचने के लिए सुनिश्चित हो.

आज हम 3 के आकार बाल कर्लिंग परिचय, और अधिक जानने के लिए, pls नोट 2 भाग के बाद होगा.