घर > समाचार > उद्योग समाचार > 9 विभिन्न आकार कर्लिंग wands अपने बालों के लिए करते हैं (भाग 2)
प्रमाणपत्र
समाचार

जल गंध अपने बालों से निकालने के लिए कैसे?

“मैं दूसरे दिन, एक दोस्त के कर्लिंग लोहे का इस्तेमाल किया और यह वास्तव में गर्म था, ...

बाल क्लिपर के विभिन्न मोटर प्रकार

कब आप अपने अगले क्लिपर या ट्रिमर चुन रहे हैं, आप कैसे तय करते हैं प्रकार के मोटर आप ख...

बालों की लंबाई

अपने बालों की लंबाई क्या है? खोजेंअपनी लंबाई के लिए सही शब्द! यहाँ एक बहुत काम बाल ल...

क्या PTC हीटर है, और यह कैसे काम करता है?

PTC हीटर क्या हैऔर यह कैसे काम करता है? PTC हीटर धनात्मक तापमान गुणांक जो एक अद्वितीय ह...

CE प्रमाण पत्र क्या है?

बाल बिजली स्टाइल उपकरण के लिए एक बिक्री सलाहकार के रूप में, अपने यूरोपीय ग्राहकों द...

अपने उपकरण दोहरी वोल्टेज है?

एक दोहरी वोल्टेज की लोकप्रियता के लिए मुख्य कारणों में से है कि वे यात्रा के लिए मह...

एमसीएच बनाम PTC

    एमसीएच बनाम PTC इस बाल उपकरण उद्योग में लोग क्या एमसीएच है और PTC क्या है पता करने ...

हेयर स्ट्रेटनर पर एनोडाइज्ड प्लेट क्या है और इसके क्या गुण हैं?

पिछले हफ्ते, मेरे एक नियमित ग्राहक (यूएई में हेयर टूल ब्रांड धारक) ने मुझसे ये सवाल पूछे।मैंने उसे अनोडाइज़्ड प्लेट्स हेयर स्ट्रैग चुनने का सुझाव दिया ...

FIA प्रणाली के साथ अपने बालों को वर्गीकृत करने के लिए कैसे?

अपने बाल प्रकार के जानकार होने के नाते अपने बालों की देखभाल करने के लिए कैसे जानने ...

एक कर्लिंग आयरन बर्न के इलाज के लिए कैसे

हीटिंग बाल आम तौर पर हमारे जीवन बहुत आसान बनाने के उपकरण -एक फ्लैट लोहे या का twists के ...
संपर्क करें
+86-755-29553391
+ 86-755-29553391

समाचार

9 विभिन्न आकार कर्लिंग wands अपने बालों के लिए करते हैं (भाग 2)

liz 2017-09-12 10:17:14
तो कई प्रकार के लोहा कर्लिंग, आप भ्रमित कर सकते हैं क्या अलग है छड़ी कर्लिंग के आकार अपने बालों के लिए करते हैं जब आप बाल उपकरणों की दुकान में खड़े हो जाओ. इससे पहले कि हम साझा किया है 4 अपने बालों के लिए विभिन्न प्रभाव, आज हम-हेयर straightener प्रदायक-चीन कर्लिंग आयरन प्रदायक आप एक और 5 अलग कर्लिंग चिमटा आकार दिखाएगा.



5 Chopstick Styler: एक corkscrew कर्ल के लिए बेहतर
यदि आप शराबी तरस रहे हैं, corkscrew कर्ल, यह एक विजेता है. यह अविश्वसनीय रूप से जल्दी और पतली, आयताकार बैरल कर्ल एक मात्र सेकंड में बालों के प्रत्येक अनुभाग तपता है. तो प्रक्रिया के रूप में समय लेने के रूप में मैंने सोचा कि यह होगा नहीं है.
80 के दशक पेर्म वाइब्स मजबूत हैं, इसलिए यदि आप फैंसी गंदे नृत्य से अपने भीतर के बच्चे channeling, यह एक लेने के लिए सुनिश्चित हो...
तापमान: यह 200 डिग्री सेल्सियस को तपता है, तो बाल तेजी से कर्ल होगा. इसके अलावा, वहाँ एक अच्छा टिप को स्टाइल जला मुक्त कर रहा है.
रहने की शक्ति: वहाँ एक दिन के बाद जड़ों पर उछाल में एक मामूली गिरावट थी, लेकिन इन कर्ल अपने अगले बाल धोने तक बड़ा और उछल रहेगा.

6 कर्ल क्रांति कर्लिंग टोंग: समुद्र तट पर लहरों के लिए बेहतर
यह थोड़ा समय लगता है इस के लटका पाने के लिए बाल styler, लेकिन एक बार आप करते हैं, यह बी ई उद्धार-ए-u-tiful तरंगों. आप एक 1-2 इंच के बालों की व्यापक धारा ले और यह प्लेटें के माध्यम से पारित करने के लिए शुरू किया है, तो आप एक बटन दबाएँ और बैरल को घुमाएगी शुरू होता है. के रूप में यह जाता है, बालों की भूग्रस्त प्लेटें और मुड़ के माध्यम से खींच लिया है, एक नरम कर्ल बनाने. मूलतः, यह उसी तरह के रूप में आप straighteners के साथ कर सकते हैं बाल कर्ल, लेकिन घूर्णन बैरल बनाता है यह आसान के लिए हमें अनाड़ी चिकनी, अच्छी तरह गोल तरंगों को धोखा.
तापमान: समायोज्य अस्थायी डायल पांच सेटिंग्स है कि 230 डिग्री सेल्सियस के लिए जाना है, तो एक गर्मी संरक्षण स्प्रे का उपयोग सुनिश्चित करें.
रहने की शक्ति: यह मुझे समुद्र तट पर दिया, विक्टोरिया की गुप्त शैली तरंगों कि दो दिन तक चली.



7 दीप बैरल के लिए बेहतर: मत्स्यांगना तरंगों के लिए
यदि आप कल्पना है कि भीतर की मत्स्यांगना channeling, यह styler में निवेश करने के लिए है. टोनी और लड़के की गहरी प्रति बैरल है, जो तुम अगर तुम braids में सोया मिल चाहते हैं, के लिए इसी तरह के बालों को काल्पनिक tumbling pleats देता है, लेकिन एक भी, लंबे समय से स्थायी, घुंघराले मुक्त खत्म सुनिश्चित करता है, कि तुम एक रात भर plait के साथ नहीं मिलेगा.
तापमान: इस कोकून प्लेटों एक समायोज्य गर्मी कि 180 डिग्री सेल्सियस तक जाता है, पराजित तरंगों के लिए एक कूलर temp और अधिक परिभाषित तरंगों के लिए एक उच्च सेटिंग के लिए चुनते हैं.
रहने की शक्ति: उच्च गर्मी बेहतर रहने की शक्ति की स्थापना, मेरी लहरों के आसपास दो दिन तक चली.

8 विनिमेय स्टाइल छड़ी: बहुमुखी प्रतिभा के लिए बेहतर
यह तीन विनिमेय है कर्लिंग wands कि आधार, एक पतला शंकु, एक बड़े बैरल, और एक मध्यम आकार बैरल के लिए संलग्न किया जा सकता है (है कि मैं चित्र के लिए इस्तेमाल किया). यह मेरे बाल नरम, शराबी तरंगों कि एक समुद्र तट पर प्रभाव के लिए समुद्री नमक स्प्रे की एक spritz के साथ स्टाइल किया जा सकता है, या बाहर धकेल दिया, पुराने स्कूल हॉलीवुड तरंगों को बनाने के लिए.
तापमान: वहाँ 5 गर्मी सेटिंग्स है कि 210 डिग्री सेल्सियस के लिए जाते हैं, यह सभी प्रकार के बालों के लिए उपयुक्त बना रहे हैं.
रहने की शक्ति: तरंगों की कोमलता का मतलब है कि वे ज्यादा रहने की शक्ति के रूप में नहीं है. मैं hairspray पर लोड लेकिन कर्ल सुंदर बहुत था एक दिन के बाद बाहर गिरा दिया.



9 डायमंड लहरें: प्राकृतिक दिखने तरंगों के लिए बेहतर
इस कुंडलित ऊबड़ छड़ी का मतलब है कि प्रत्येक कर्ल चौड़ाई और परिभाषा में भिन्न हो सकते हैं. जैसा कि आप बालों के दौर के एक खंड के styler, यह भागों के बैरल के छोटे वर्गों पर गिर जाएगा मोड़, whilst अन्य भागों व्यापक क्षेत्रों के आसपास लपेटो. यह प्रत्येक कर्ल एक अद्वितीय बनावट देता है, बल्कि समान दिखने ringlets.
तापमान: छड़ी ४० सेकंड में 210 डिग्री सेल्सियस तक तपता है.
रहने की शक्ति: कर्ल के आसपास के लिए आकार में रहना होगा 2-3 दिन (या जब तक अपने अगले धोने).