घर > समाचार > उद्योग समाचार > पुरुषों के लिए एफबीटी बाल स्टाइल उपकरण
प्रमाणपत्र
समाचार

जल गंध अपने बालों से निकालने के लिए कैसे?

“मैं दूसरे दिन, एक दोस्त के कर्लिंग लोहे का इस्तेमाल किया और यह वास्तव में गर्म था, ...

बाल क्लिपर के विभिन्न मोटर प्रकार

कब आप अपने अगले क्लिपर या ट्रिमर चुन रहे हैं, आप कैसे तय करते हैं प्रकार के मोटर आप ख...

बालों की लंबाई

अपने बालों की लंबाई क्या है? खोजेंअपनी लंबाई के लिए सही शब्द! यहाँ एक बहुत काम बाल ल...

क्या PTC हीटर है, और यह कैसे काम करता है?

PTC हीटर क्या हैऔर यह कैसे काम करता है? PTC हीटर धनात्मक तापमान गुणांक जो एक अद्वितीय ह...

CE प्रमाण पत्र क्या है?

बाल बिजली स्टाइल उपकरण के लिए एक बिक्री सलाहकार के रूप में, अपने यूरोपीय ग्राहकों द...

अपने उपकरण दोहरी वोल्टेज है?

एक दोहरी वोल्टेज की लोकप्रियता के लिए मुख्य कारणों में से है कि वे यात्रा के लिए मह...

एमसीएच बनाम PTC

    एमसीएच बनाम PTC इस बाल उपकरण उद्योग में लोग क्या एमसीएच है और PTC क्या है पता करने ...

हेयर स्ट्रेटनर पर एनोडाइज्ड प्लेट क्या है और इसके क्या गुण हैं?

पिछले हफ्ते, मेरे एक नियमित ग्राहक (यूएई में हेयर टूल ब्रांड धारक) ने मुझसे ये सवाल पूछे।मैंने उसे अनोडाइज़्ड प्लेट्स हेयर स्ट्रैग चुनने का सुझाव दिया ...

FIA प्रणाली के साथ अपने बालों को वर्गीकृत करने के लिए कैसे?

अपने बाल प्रकार के जानकार होने के नाते अपने बालों की देखभाल करने के लिए कैसे जानने ...

एक कर्लिंग आयरन बर्न के इलाज के लिए कैसे

हीटिंग बाल आम तौर पर हमारे जीवन बहुत आसान बनाने के उपकरण -एक फ्लैट लोहे या का twists के ...
संपर्क करें
+86-755-29553391
+ 86-755-29553391

समाचार

पुरुषों के लिए एफबीटी बाल स्टाइल उपकरण

लिज़ 2017-07-04 13:50:22

हेयर स्टाइल उपकरण आप अपने हेयर स्टाइलिंग उत्पादों पर लागू है या अपने बालों को स्टाइल करने के बाद अपने बालों के आकार को बढ़ाने के लिए की सेवा। और यह लोग जब ठीक से इस्तेमाल किया, उनके लाभ का साकार कर रहे हैं के रूप में और अधिक लोकप्रिय होता जा रहा है। तो हमारे एफबीटी उत्पाद न केवल लड़की के लिए, लेकिन यह भी पुरुषों के लिए डिजाइन किए गए थे। अब हम पुरुषों के लिए कुछ बाल उपकरण सूची जाएगा।

बाल सुखाने की मशीन

बाल dryers बाल स्टाइल उपकरण है कि बालों पर गर्म हवा उड़ा के माध्यम से केश की तेजी से सुखाने के लिए अनुमति देते हैं। इसी तरह, बाल dryers केश की कुल मात्रा बढ़ाने के लिए के रूप में रूप में अच्छी तरह से अजीब रूपों में स्टाइल के बाल के लिए महान हैं।

 


बाल dryers दैनिक उपयोग नहीं किया जाना चाहिए; उपयोग के लिए की अधिकतम आवृत्ति बाल dryers हर दूसरे दिन है (यानी एक दिन "पर" एक दिन "बंद", "पर", एक दिन एक दिन "बंद", और इतने पर)। आदर्श रूप में, एक गर्मी की रक्षा उत्पाद झटका बाल सुखाने के लिए लागू किया गया पहले किया जाना चाहिए।

बाल straightener

बाल straighteners के एक सुविधाजनक तरीके से सीधे बाल के लिए अनुमति देते हैं। बाल straighteners काम करने के लिए बाल किस्में संरचना में परिवर्तन ताकि बाल किस्में गर्मी देने से। बाल straighteners फ्लैट हथकड़ी या बाल बेड़ी रूप में भी जाना जाता हैं।

बाल straighteners के सीधे प्रभाव अस्थायी है; एक बार जब आप बालों को फिर से गीला, बाल अपने प्राकृतिक बाल प्रकार के लिए वापस जाना होगा। बाल straighteners केवल सीधे बाल के लिए महान नहीं कर रहे हैं, लेकिन भी बालों पर परतें बनाने के लिए, इस प्रकार बाल straighteners एक पुरुष के लिए बाल शैलियों का एक नया दरवाजा खुला।

 


हालांकि बाल straighteners लंबे समय लंबाई बालों (यानी बालों की लंबाई में दो इंच से ज्यादा है) के लिए मध्यम पर अपना सर्वश्रेष्ठ काम बाल straighteners के अनुरूप सभी प्रकार के बालों और बाल लंबाई। आप एक गर्मी की रक्षा उत्पाद की उच्च गर्मी बाल straightener के द्वारा दिए गए बालों के लिए किसी भी क्षति को कम करने के लिए एक बाल straightener का उपयोग करने से पहले अपने बालों को लागू करना चाहिए।

बाल क्लिपर

बाल कतरनी की अनुमति देने के लिए बहुत ही कम बाल की गूंज। आमतौर पर, एक बाल क्लिपर (यानी कतरन) के पास मुंडा लंबाई से बालों की गूंज के लिए सभी तरह की अनुमति देगा करने के लिए आधे इंच।

 


एक पुरुष होने के, के रूप में एक बाल क्लिपर घर पर बाल शैलियों का एक नया दरवाजा खोलने में एक काफी मदद मिलेगी। इसके अलावा, बालों की चर्चा करने के लिए सक्षम किया जा रहा भी पैसे की एक बहुत एक बाल क्लिपर माहिर आसान है के रूप में नाई की दुकान का दौरा की संख्या को कम करने से बचाने के लिए होगा।

हमारे एफबीटी हेयर स्टाइल उपकरण कोई बात नहीं डिजाइन या प्रौद्योगिकी, से हर किसी का उपयोग करें के लिए उपयुक्त है, भौंक करने के लिए अपने पुरुष मित्रों के लिए एक विकल्प के लिए हमारी वेबसाइट में आपका स्वागत है।