घर > समाचार > उद्योग समाचार > सैलून खुदरा के लिए अच्छा विचारों
प्रमाणपत्र
समाचार

जल गंध अपने बालों से निकालने के लिए कैसे?

“मैं दूसरे दिन, एक दोस्त के कर्लिंग लोहे का इस्तेमाल किया और यह वास्तव में गर्म था, ...

बाल क्लिपर के विभिन्न मोटर प्रकार

कब आप अपने अगले क्लिपर या ट्रिमर चुन रहे हैं, आप कैसे तय करते हैं प्रकार के मोटर आप ख...

बालों की लंबाई

अपने बालों की लंबाई क्या है? खोजेंअपनी लंबाई के लिए सही शब्द! यहाँ एक बहुत काम बाल ल...

क्या PTC हीटर है, और यह कैसे काम करता है?

PTC हीटर क्या हैऔर यह कैसे काम करता है? PTC हीटर धनात्मक तापमान गुणांक जो एक अद्वितीय ह...

CE प्रमाण पत्र क्या है?

बाल बिजली स्टाइल उपकरण के लिए एक बिक्री सलाहकार के रूप में, अपने यूरोपीय ग्राहकों द...

अपने उपकरण दोहरी वोल्टेज है?

एक दोहरी वोल्टेज की लोकप्रियता के लिए मुख्य कारणों में से है कि वे यात्रा के लिए मह...

एमसीएच बनाम PTC

    एमसीएच बनाम PTC इस बाल उपकरण उद्योग में लोग क्या एमसीएच है और PTC क्या है पता करने ...

हेयर स्ट्रेटनर पर एनोडाइज्ड प्लेट क्या है और इसके क्या गुण हैं?

पिछले हफ्ते, मेरे एक नियमित ग्राहक (यूएई में हेयर टूल ब्रांड धारक) ने मुझसे ये सवाल पूछे।मैंने उसे अनोडाइज़्ड प्लेट्स हेयर स्ट्रैग चुनने का सुझाव दिया ...

FIA प्रणाली के साथ अपने बालों को वर्गीकृत करने के लिए कैसे?

अपने बाल प्रकार के जानकार होने के नाते अपने बालों की देखभाल करने के लिए कैसे जानने ...

एक कर्लिंग आयरन बर्न के इलाज के लिए कैसे

हीटिंग बाल आम तौर पर हमारे जीवन बहुत आसान बनाने के उपकरण -एक फ्लैट लोहे या का twists के ...
संपर्क करें
+86-755-29553391
+ 86-755-29553391

समाचार

सैलून खुदरा के लिए अच्छा विचारों

लिज़ 2017-07-18 17:21:43
एक लाभ प्राप्त करने के लिए एक व्यापार चल रहा है, हर व्यवसाय आदमी जानता है। हालांकि विभिन्न व्यापार अभियान के विभिन्न विधि सैलून की तरह है। आम तौर पर सैलून केवल प्रदान वहाँ सेवा, बाल उत्पाद, जैसे सैलून उत्पादों पर ध्यान केंद्रित नहींबाल उपकरण और बाल गौण। आदर्श कि वहाँ रहे हैं, तो कुछ क्यों नहीं, क्यों नहीं शुरू में और अधिक अतिरिक्त आय प्राप्त कर सकते हैं? 





सही सैलून उत्पादों का चयन करें

सबसे पहले, सुनिश्चित करें कि आप अपने सैलून के लिए सही उत्पादों का चयन। यह एक कोर संग्रह बाल उत्पादों है कि आम तौर पर सैलून में बेहतरीन विक्रेताओं रहे हैं के साथ शुरू करने के लिए एक बुद्धिमान विचार है। यह भी एक या दो ब्रांडों का चयन करने के लिए और पूरी तरह से उन पंक्तियों उत्पादों का चयन करने के लिए एक अच्छा विचार है। यह अपने सैलून करने के लिए एक पेशेवर उपस्थिति दे जाएगा, और यह भी अप-उत्पादों द्वारा एक ही ब्रांड बेचने के लिए आसान हो जाएगा। एक बार जब आप कोर खुदरा बाल उत्पादों में से कुछ बाहर का परीक्षण किया है, आप अपने सैलून खुदरा विचारों का विस्तार और आप अपने बाल सैलून में बेच उत्पादों की रेंज बढ़ाने के लिए जो हो सकता है। आप कुछ सैलून जैसे खुदरा विचारों की पेशकश की कोशिश कर सकते हैं ब्रश, स्टाइल उपकरण और स्मूथिंग क्रीम।

अपने खुदरा उत्पादों के विपणन


अगले, अपने उत्पादों के विपणन सैलून फर्श पर उन्हें बेचने के लिए केवल सीमित नहीं है। वास्तव में, सही सिस्टम स्थान में, के साथ अपनी बिक्री का सबसे ऑनलाइन किया जाएगा, विशेष प्रस्तावों और उत्पादों की बिक्री लोगों की अलग अलग उत्पादों है कि आप की पेशकश के बारे में रुचि हो करने के लिए पर जानकारी पोस्ट करने के लिए आप अपने सामाजिक मीडिया प्लेटफॉर्म का उपयोग कर सकते हैं। आप भी नियुक्तियों का ट्रैक रखने में मदद करने के लिए विशेष सैलून सॉफ्टवेयर का उपयोग कर सकते हैं, और जब आप अपने ग्राहकों के लिए अनुस्मारक बाहर भेज भी अपने उत्पादों के बाजार। अन्य विचारों सभी ग्राहकों के लिए डिस्काउंट कूपन बाहर दे, साथ ही विशेष बाल की पेशकश शामिल हैं संकुल जो स्टाइल और मिनी या पूर्ण आकार उत्पाद है जो ग्राहक घर ले जा सकते हैं शामिल हैं।





हेयर और ब्यूटी सैलून खुदरा विचारों

अन्त में, एक खूबसूरती से डिजाइन सैलून खुदरा प्रदर्शन और सैलून खुदरा अलमारियों उत्पादों है कि आप अपने सैलून में बेच रहे हैं की राशि के लिए अंतर के सभी कर देगा। आप दुनिया में कुछ शीर्ष सैलून के चित्र पर एक नज़र रखना और रास्ते के बारे में नोट्स कि वे अपने उत्पादों को प्रदर्शित कर सकते हैं। सही रूप से बिक्री के पीछे एक पूरा विज्ञान है, और वहाँ इस विषय पर पुस्तकों के बहुत सारे हैं अगर आप अपने ज्ञान में सुधार और कुछ नए सैलून खुदरा विचार प्राप्त करने के लिए चाहते हैं। ताकि वे अपने बाल किया हो रही हैं वे उन्हें देखेंगे जब ग्राहक को देखते हुए कई उत्पादों के लिए अन्य सैलून खुदरा प्रदर्शन विचार कर रहे हैं। आप क्या उत्पादों आप अपने बालों पर प्रयोग कर रहे हैं ताकि वे उन्हें खरीद कर सकते हैं और उन्हें देखो को पुन: बनाएँ करने के लिए घर ले अपने ग्राहक भी स्पष्ट रूप से बता देना चाहिए।


एक सही उत्पाद, खुदरा उत्पाद विपणन, एक डिजाइन सैलून खुदरा प्रदर्शन या समतल हो रही है और अपने स्टाफ को शिक्षित करने का चयन करें। 'कोशिश करते हैं और यह सच है' इस विचार है, अद्वितीय है और अलग अलग अपने सैलून बनाने, और अधिक ग्राहकों को आकर्षित और अधिक लाभ मिल। की तरह एफबीटी, हम हमारे आत्म व्यापार विचार है, एक ग्राहक के लिए अधिक सोचा है।