घर > समाचार > उद्योग समाचार > 'स्टाइल आपके बालों के लिए काम गर्मी' बनाने के लिए कैसे
प्रमाणपत्र
समाचार

जल गंध अपने बालों से निकालने के लिए कैसे?

“मैं दूसरे दिन, एक दोस्त के कर्लिंग लोहे का इस्तेमाल किया और यह वास्तव में गर्म था, ...

बाल क्लिपर के विभिन्न मोटर प्रकार

कब आप अपने अगले क्लिपर या ट्रिमर चुन रहे हैं, आप कैसे तय करते हैं प्रकार के मोटर आप ख...

बालों की लंबाई

अपने बालों की लंबाई क्या है? खोजेंअपनी लंबाई के लिए सही शब्द! यहाँ एक बहुत काम बाल ल...

क्या PTC हीटर है, और यह कैसे काम करता है?

PTC हीटर क्या हैऔर यह कैसे काम करता है? PTC हीटर धनात्मक तापमान गुणांक जो एक अद्वितीय ह...

CE प्रमाण पत्र क्या है?

बाल बिजली स्टाइल उपकरण के लिए एक बिक्री सलाहकार के रूप में, अपने यूरोपीय ग्राहकों द...

अपने उपकरण दोहरी वोल्टेज है?

एक दोहरी वोल्टेज की लोकप्रियता के लिए मुख्य कारणों में से है कि वे यात्रा के लिए मह...

एमसीएच बनाम PTC

    एमसीएच बनाम PTC इस बाल उपकरण उद्योग में लोग क्या एमसीएच है और PTC क्या है पता करने ...

हेयर स्ट्रेटनर पर एनोडाइज्ड प्लेट क्या है और इसके क्या गुण हैं?

पिछले हफ्ते, मेरे एक नियमित ग्राहक (यूएई में हेयर टूल ब्रांड धारक) ने मुझसे ये सवाल पूछे।मैंने उसे अनोडाइज़्ड प्लेट्स हेयर स्ट्रैग चुनने का सुझाव दिया ...

FIA प्रणाली के साथ अपने बालों को वर्गीकृत करने के लिए कैसे?

अपने बाल प्रकार के जानकार होने के नाते अपने बालों की देखभाल करने के लिए कैसे जानने ...

एक कर्लिंग आयरन बर्न के इलाज के लिए कैसे

हीटिंग बाल आम तौर पर हमारे जीवन बहुत आसान बनाने के उपकरण -एक फ्लैट लोहे या का twists के ...
संपर्क करें
+86-755-29553391
+ 86-755-29553391

समाचार

'स्टाइल आपके बालों के लिए काम गर्मी' बनाने के लिए कैसे

लिज़ 2017-08-01 14:26:49
फ्लैट आयरन आपके बाल अधिक सीधा और चिकनी कर सकते हैं, और कर्लिंग आयरन आप विभिन्न बालों लहरों और कर्ल आनंद दे सकते हैं। लड़कियों के लिए, हम इन की तरह सभी बाल उपकरण विशेष रुप से प्रदर्शित के रूप में, लेकिन स्टाइल प्रभाव से अलग है कि क्यों एक ही स्टाइल का उपयोग रास्ता? शायद तुम उँगलियों समस्या क्या है बाहर है, या अभी भी उलझन में। जाँच करें कि निम्न युक्तियाँ करने के लिए आप मदद कर सकते हैं।

गर्मी स्टाइल टिप 1: रुको जब तक अपने बालों का उपयोग करने के लिए सूखी है एक फ्लैट लोहे या straighteners

अक्सर, "बुलबुला बालों" एक फ्लैट का उपयोग कर के कारण होता है या कर्लिंग आयरन बालों पर कि अभी भी नम है। चूंकि गर्मी स्टाइल बालों की हाइड्रोजन बांड नीचे टूट जाता है, लागू करने एक कर्लिंग से गर्मी केंद्रित या सीधे लोहा बहुत हानिकारक हो सकता है। जब तक आपके बाल शुष्क है, या झटका सूखी अपने बालों के साथ प्रक्रिया गति एक लोहे का उपयोग करने से पहले करने के लिए एक कम सेटिंग पर प्रतीक्षा करें।



हीट स्टाइलिंग टिप्स 2: अपने तापमान समायोजित करें

के तापमान को समायोजित अपने गर्मी स्टाइल उपकरण मोटाई और अपने बालों की बनावट के अनुसार। यदि आप बहुत मोटी या घुंघराले बाल है, आप देखो तुम चाहते प्राप्त करने के लिए एक उच्च गर्मी सेट करने की आवश्यकता मिल सकता है। यदि आपके बाल पतले या ठीक है, क्योंकि एक उच्च गर्मी सेटिंग बालों को जला कर सकते हैं आप एक कम गर्मी की स्थापना का उपयोग करना चाहिए। यह आपके बालों की प्राकृतिक बनावट के साथ जब तय है कि यह शैली के लिए पर जाने के लिए सबसे अच्छा है। और एक कम गर्मी की स्थापना के साथ शुरू, और तापमान स्केल को अपना रास्ता काम अगर आप आप की जरूरत है यह पता।

गर्मी स्टाइल टिप 3: अच्छा उपकरणों के लिए देखो

आप बाजार पर सबसे अच्छा उपकरण खरीद एक भाग्य खर्च करने की जरूरत नहीं है, लेकिन आप जब आपके गर्मी उपकरण का चयन करने के लिए कुछ बुनियादी आवश्यकताओं का पालन करना चाहिए।
1) फ्लैट हथकड़ी के साथ और straighteners, उत्पादों है कि अलग अलग तापमान नियंत्रण प्रदान करते हैं और उच्च गुणवत्ता प्लेट है के लिए देखो। आधुनिक प्रौद्योगिकियों सीधे लोहा कम हानिकारक बन मदद की है। अगर आपके फ्लैट लोहे कई साल पुराना है, तो, एक नए मॉडल के लिए नवीनीकृत करने पर विचार करें।
2) कर्लिंग चिमटा, फ्लैट हथकड़ी की तरह, अलग तापमान नियंत्रण होना चाहिए। कर्लिंग के कई प्रकार उपलब्ध हैं। तुम्हारा आकार और आकार आप की इच्छा कर्ल के आधार पर उठाओ। एक छोटा प्रति बैरल में छोटे, तंग कर्ल, और बड़ा परिणाम ढीले लहरें पैदा करेगा जाएगा। दोनों लग रहा है अभी वास्तव में लोकप्रिय हैं, और मैं ढीला लहरों के देखो प्यार करता हूँ।

गर्मी स्टाइल टिप 4: इससे पहले कि आप शैली की रक्षा

यह गर्मी लागू करने से पहले अपने बाल की रक्षा करने के लिए महत्वपूर्ण है। वहाँ कई बाल देखभाल उत्पादों गर्मी स्टाइल उपकरण के साथ उपयोग के लिए डिज़ाइन कर रहे हैं। विशेष ध्यान देना चाहिए और सिलिकॉन, वाले उत्पादों के लिए लग रही है क्योंकि सिलिकॉन अपने बालों के लिए एक सुरक्षात्मक कोटिंग के रूप में कार्य कर सकते हैं।



गर्मी स्टाइल टिप 5: यदि संभव हो तो सूखी हवा

यह एक समय में एक बार प्राकृतिक जाने के लिए अच्छा है! बस अपना चेहरा कभी-कभी सौंदर्य प्रसाधन से एक ब्रेक की जरूरत हो सकता है के रूप में, अपने बाल हर एक बार थोड़ी देर में, स्टाइल भी गर्मी से एक को तोड़ने की आवश्यकता हो सकती। जब आप अपने बाल, हवा सूख के रूप में ये अपनी शैली के लिए एक छोटे आकार और मात्रा बढ़ जाएगा texturizing स्प्रे या मूस का उपयोग करें। यदि आप लंबे या मोटे बालों और गीले बालों के साथ घर छोड़ने के विचार पर चौंक, यह रात से पहले धोने की कोशिश करो। यह अपने बालों सूखी और रात भर व्यवस्थित करने के लिए एक मौका होगा।

हम, एफबीटी उपकरण 11 साल के निर्माता के साथ अनुभव और गुणवत्ता गर्मी स्टाइल उपकरण प्रदान करते हैं, शामिल हैं फ्लैट लोहे और कर्लिंग आयरन बालों के पेशेवर कारखाना है। अधिक जानकारी के लिए, pls इस वेबसाइट www.hairstraightenersupplier.com ब्राउज़ करें