घर > समाचार > उद्योग समाचार > बाल उपकरण के लिए आदर्श तापमान
प्रमाणपत्र
समाचार

जल गंध अपने बालों से निकालने के लिए कैसे?

“मैं दूसरे दिन, एक दोस्त के कर्लिंग लोहे का इस्तेमाल किया और यह वास्तव में गर्म था, ...

बाल क्लिपर के विभिन्न मोटर प्रकार

कब आप अपने अगले क्लिपर या ट्रिमर चुन रहे हैं, आप कैसे तय करते हैं प्रकार के मोटर आप ख...

बालों की लंबाई

अपने बालों की लंबाई क्या है? खोजेंअपनी लंबाई के लिए सही शब्द! यहाँ एक बहुत काम बाल ल...

क्या PTC हीटर है, और यह कैसे काम करता है?

PTC हीटर क्या हैऔर यह कैसे काम करता है? PTC हीटर धनात्मक तापमान गुणांक जो एक अद्वितीय ह...

CE प्रमाण पत्र क्या है?

बाल बिजली स्टाइल उपकरण के लिए एक बिक्री सलाहकार के रूप में, अपने यूरोपीय ग्राहकों द...

अपने उपकरण दोहरी वोल्टेज है?

एक दोहरी वोल्टेज की लोकप्रियता के लिए मुख्य कारणों में से है कि वे यात्रा के लिए मह...

एमसीएच बनाम PTC

    एमसीएच बनाम PTC इस बाल उपकरण उद्योग में लोग क्या एमसीएच है और PTC क्या है पता करने ...

हेयर स्ट्रेटनर पर एनोडाइज्ड प्लेट क्या है और इसके क्या गुण हैं?

पिछले हफ्ते, मेरे एक नियमित ग्राहक (यूएई में हेयर टूल ब्रांड धारक) ने मुझसे ये सवाल पूछे।मैंने उसे अनोडाइज़्ड प्लेट्स हेयर स्ट्रैग चुनने का सुझाव दिया ...

FIA प्रणाली के साथ अपने बालों को वर्गीकृत करने के लिए कैसे?

अपने बाल प्रकार के जानकार होने के नाते अपने बालों की देखभाल करने के लिए कैसे जानने ...

एक कर्लिंग आयरन बर्न के इलाज के लिए कैसे

हीटिंग बाल आम तौर पर हमारे जीवन बहुत आसान बनाने के उपकरण -एक फ्लैट लोहे या का twists के ...
संपर्क करें
+86-755-29553391
+ 86-755-29553391

समाचार

बाल उपकरण के लिए आदर्श तापमान

लिज़ 2017-07-17 14:33:55

बाल उपकरण व्यापक उपयोग किए जाते हैं, हर परिवार पकड़ एक, शायद यह है हेयर ड्रायर या बाल straightener. और यह आपके बाल दिनचर्या में आवश्यक चिंतन करना है, लेकिन वे भी टूटना, विभाजन समाप्त होता है, और एक खस्ता बनावट पैदा कर सकते हैं। हालांकि एक सामयिक गर्मी रक्षक में मदद कर सकते हैं, यह भी कि डायल नीचे बारी करने के लिए महत्वपूर्ण है! कैसे उच्च तापमान अपने बालों भालू करता है जब आप एक बाल उपकरण उत्पाद का उपयोग करें? यह बालों को नुकसान होगा? के रूप में एक बाल उपकरण निर्माता, यह जवाब देने के लिए हमारा कर्तव्य है।

 



फ्लैट हथकड़ी

जब एक फ्लैट लोहे का उपयोग कर, 400 डिग्री फेरनहाइट से ऊपर कभी नहीं! "रहने के भीतर 300's-395 डिग्री भी सबसे हॉट स्टाइल उपकरण के लिए ठीक है। फिलिप कहते हैं, के रूप में जल्दी के रूप में आप को 400 डिग्री स्तर के ऊपर जाने आप वास्तव में रूसी रूले खेल रहे हैं"। "इसके बारे में सोचो: बाल, कागज की तरह, लगभग 451 डिग्री में पिघला करने के लिए शुरू होता है। कोई बात नहीं क्या शैली बनाने के लिए आप प्रयास कर रहे हैं, उस संख्या के पास प्राप्त करने के लिए कोई कारण नहीं है." पिछले 400 डायल अप क्रैंक, और आप विभाजन समाप्त होता है लगभग तुरंत हाजिर हूँ।

तो कैसे तुम जहाँ आप श्रेणी में गिर पता है? फिलिप बताते हैं, "अपने बालों की अधिकतम तापमान सहिष्णुता अपनी हालत पर निर्भर करता है"। "अगर यह ठीक है, सूखी, कमजोर या क्षतिग्रस्त, 290-300 डिग्री रेंज में कम तापमान के साथ रहना." लेकिन अगर आप मोटी है, मोटे बाल है, 300 के लिए 340 के साथ जाओ। किसी भी तरह से, एक ही नियम लागू होता है: हालत, स्थिति, हालत। अपने बालों के सर्वश्रेष्ठ हीट स्टाइलिंग की नमी और प्रोटीन का एक स्वस्थ संतुलन है, तो किसी भी प्रकार से रक्षा की जाएगी."

कर्लिंग

जब यह अपने बालों को कर्लिंग आयरन लागू करने के लिए आता है, फिलिप पता चलता है आप 300-340 डिग्री क्षेत्र में रहना। "तुम बस जल्दी से यह कुछ लहर और वश मुसीबत के रुप देने के लिए अपने बालों के माध्यम से कर्लिंग लोहा चला रहे हैं, तो आप एक उच्च गर्मी की सीमा के साथ जा सकते हैं: 350-360 डिग्री." वह पता चलता है। "यदि आप एक और अधिक संरचित, रेट्रो देखो बना रहे हैं और अपने बालों में आयरन से अधिक कुछ सेकंड के लिए धारण करने के लिए की जरूरत है, एक कम अस्थायी, 275-300 डिग्री के साथ जाओ."

 



झटका Dryers

लोहा के विपरीत, एक डिग्री-सेटिंग डायल के साथ सबसे अधिक झटका dryers नहीं आते हैं। आपके ड्रायर करता है, तो हम सुझाव 80-100 डिग्री रेंज में रह। तुम सुंदरियों के आराम के लिए, झटका सुखाने की मशीन मध्यम उच्च सेटिंग पर रखें। "एक है कि आप अपने बालों को जल्दी शुष्क कर सकते हैं ताकि गर्मी को जोड़ती है एक शक्तिशाली पंखे की गति के साथ, प्राप्त करने के लिए झटका dryers के साथ कुंजी है। Dryers उच्च गर्मी और कम प्रशंसक गति के साथ अपने बाल पाक अंत और टूटना और विभाजन समाप्त होता है के लिए नेतृत्व। अधिक तीव्रता से गर्मी ध्यान केंद्रित, कम आप इसके साथ जाना चाहिए। एक और आसान तरीका है अपने अयाल जलन से बचने के लिए? हमेशा अनुभागों में झटका सूखे बालों।

चाहे आप एक शौकीन चावला फ्लैट लोहे कर रहे हैं या एक समय में एक बार एक कर्लिंग लोहे का उपयोग करें, मैं आप सबसे कम ढूँढने के लिए कुछ समय लेने के लिए प्रोत्साहित करते हैं तापमान अपने उपकरण प्रभावी ढंग से काम कर सकते हैं। के रूप में उल्लेख किया है, हमेशा एक गर्मी स्प्रे किसी भी हॉट स्टाइल उपकरण करने के लिए अपने बालों को प्रकाश में लाने से पहले लागू।

इस खबर को अपने ध्यान में रखें या इसे साझा अपने परिवार और दोस्त के साथ, आप बाल और अधिक पेशेवर उपकरण को लागू करने दें।