घर > समाचार > उद्योग समाचार > बाल उपकरण के लिए युक्तियाँ समस्या निवारण
प्रमाणपत्र
समाचार

जल गंध अपने बालों से निकालने के लिए कैसे?

“मैं दूसरे दिन, एक दोस्त के कर्लिंग लोहे का इस्तेमाल किया और यह वास्तव में गर्म था, ...

बाल क्लिपर के विभिन्न मोटर प्रकार

कब आप अपने अगले क्लिपर या ट्रिमर चुन रहे हैं, आप कैसे तय करते हैं प्रकार के मोटर आप ख...

बालों की लंबाई

अपने बालों की लंबाई क्या है? खोजेंअपनी लंबाई के लिए सही शब्द! यहाँ एक बहुत काम बाल ल...

क्या PTC हीटर है, और यह कैसे काम करता है?

PTC हीटर क्या हैऔर यह कैसे काम करता है? PTC हीटर धनात्मक तापमान गुणांक जो एक अद्वितीय ह...

CE प्रमाण पत्र क्या है?

बाल बिजली स्टाइल उपकरण के लिए एक बिक्री सलाहकार के रूप में, अपने यूरोपीय ग्राहकों द...

अपने उपकरण दोहरी वोल्टेज है?

एक दोहरी वोल्टेज की लोकप्रियता के लिए मुख्य कारणों में से है कि वे यात्रा के लिए मह...

एमसीएच बनाम PTC

    एमसीएच बनाम PTC इस बाल उपकरण उद्योग में लोग क्या एमसीएच है और PTC क्या है पता करने ...

हेयर स्ट्रेटनर पर एनोडाइज्ड प्लेट क्या है और इसके क्या गुण हैं?

पिछले हफ्ते, मेरे एक नियमित ग्राहक (यूएई में हेयर टूल ब्रांड धारक) ने मुझसे ये सवाल पूछे।मैंने उसे अनोडाइज़्ड प्लेट्स हेयर स्ट्रैग चुनने का सुझाव दिया ...

FIA प्रणाली के साथ अपने बालों को वर्गीकृत करने के लिए कैसे?

अपने बाल प्रकार के जानकार होने के नाते अपने बालों की देखभाल करने के लिए कैसे जानने ...

एक कर्लिंग आयरन बर्न के इलाज के लिए कैसे

हीटिंग बाल आम तौर पर हमारे जीवन बहुत आसान बनाने के उपकरण -एक फ्लैट लोहे या का twists के ...
संपर्क करें
+86-755-29553391
+ 86-755-29553391

समाचार

बाल उपकरण के लिए युक्तियाँ समस्या निवारण

लिज़ 2017-07-31 13:58:03
को सुधारने के लिए एक बिजली के बाल उपकरण, शायद यह अपनी क्षमता से बाहर है लेकिन बस का निरीक्षण किया और छोटी सी समस्या को हल, हम लगता है कि यह तुम्हारे लिए केक का टुकड़ा है, विशेष रूप से वहाँ कुछ समस्या निवारण युक्तियाँ हम आप के लिए साझा कर रहे हैं। हमारे एफबीटी उच्च गुणवत्ता बाल उपकरण उपलब्ध कराने, बाल फ्लैट लोहा, straightener और गरम रोलर ब्रश, कोई बात नहीं तुम पकड़ एक एफबीटी उत्पाद या नहीं, pls अपने परिवार और दोस्त के लिए इन सुझावों रखना शामिल हैं।

पढ़ें उपयोगकर्ता मैनुअल

आप निरीक्षण या डिसअसेंबल करने के लिए शुरू करने से पहले अपने फ्लैट लोहे या कर्लिंग लोहा, आप उत्पाद मैनुअल पढ़ने के लिए एक क्षण ले जाना चाहिए। उत्पाद मैनुअल पढ़ने के द्वारा, आप समग्र घटकों और डिजाइन की समझ और मूल्यांकन और सुधार समस्या का निदान करने के लिए जा रहा प्राप्त कर सकते हैं।

स्विच का निरीक्षण

यदि आप कोई सत्ता या आंतरायिक शक्ति के साथ अनुभव कर रहे हैं अपने बाल straightener या कर्लिंग छड़ी, यह उस पर स्विच पर एक नज़र लेने के लिए समय है। प्रारंभ करें पर स्विच पूरी तरह से सही स्थिति में लगी हुई है यह सुनिश्चित करने के द्वारा। कुछ मामलों में, स्विच बस अत्यधिक उपयोग से ढीला है और पूरी तरह से संलग्न नहीं। आप बालों में आयरन, बारी के रूप में सिर्फ एक छोटा सा अतिरिक्त ध्यान देने के साथ आप आसानी से यह चिंता ठीक कर सकते हैं।



बिजली दुकान का निरीक्षण

आप उपयोग कर रहे हैं दुकान का निरीक्षण करने के लिए एक पल लेने के लिए अपने बाल सौंदर्य उपकरण कोई सत्ता या आंतरायिक बिजली के मुद्दों के लिए समस्याओं का निवारण करने के लिए एक और तरीका है। पैनल पर एक रीसेट सर्किट ब्रेकर बटन के साथ एक GFCI या GFI आउटलेट का उपयोग कर रहे हैं तो यह बस अपने फ्लैट लोहे में बिजली की वर्तमान शुरू करने के लिए रीसेट किया जा करने के लिए पड़ सकता है या कर्लिंग रॉड. रीसेट बटन अपने आउटलेट पर समस्या को हल नहीं, तो अपने बिजली के बाल उपकरण एक संभावित दोषपूर्ण विद्युत आउटलेट मुद्दा बाहर शासन करने के लिए एक अलग आउटलेट में plugging की कोशिश करो।

केबल का निरीक्षण

जब अपने लौह शक्ति आवर्तक रूप खो देता है एक व्यावहारिक समस्या निवारण विकल्प गर्भनाल पृथक्करण, पावर कॉर्ड किसी भी कटौती के लिए जाँच करने के लिए है, या तार से अवगत कराया। किसी पावर कॉर्ड मरम्मत करने के लिए अपने आयरन करने से पहले, सुनिश्चित करें कि डिवाइस पूरी तरह से बंद संचालित है और किसी भी बिजली के आउटलेट से अनप्लग किया गया। ज्यादातर मामलों में, आप तारों को एक साथ सुरक्षित और क्षतिग्रस्त क्षेत्र बिजली के टेप में लपेटन द्वारा लघु तार क्षति की जल्दी मरम्मत कर सकते हैं।
कॉर्ड बुनियादी मरम्मत के परे क्षतिग्रस्त है, तो आप रस्सी काट और एक तार कटर या उपयोगिता चाकू के साथ समाप्त होता है की पट्टी करने के लिए की आवश्यकता हो सकती। तारों से अवगत कराया, साथ बस मिलाप एक टांका बंदूक के साथ समाप्त होता है तो गर्मी संकुचित करने योग्य टयूबिंग के एक टुकड़े के साथ अंतर बंद।

फ्यूज का निरीक्षण

पर थर्मल फ्यूज का स्थान ढूँढें आपका हेयर स्टाइल उपकरण उत्पाद मैन्युअल प्रदर्शन गाइड करने के लिए चर्चा करते हुए, द्वारा जो नाम और सभी शामिल भागों की पहचान करता है। फ्लैट लोहे या बाल curler के मॉडल पर निर्भर करते हुए, थर्मल फ्यूज निकालने और बदलने के लिए आसान हो सकता है। बस फ्यूज कट और तारों संबंधक समेटना एक तार के साथ में शामिल होने के बाद एक नया एक स्थापित करें।



बाल उपकरण क्षति से बचने के लिए कैसे

सबसे अच्छा तरीका है अपने हेयर स्टाइल उपकरण करने के लिए समस्या निवारण या स्थायी क्षति को रोकने के लिए संभावित समस्याओं से बचने के लिए कैसे जानने के लिए है। जानने के सब तुम कर सकते हैं के बारे में आम बाल समस्याओं और उन्हें से बचने के लिए उपकरण।
1. पानी के नुकसान से बचने के लिए कैसे
अपने बाल उपकरण सिंक, बाथटब, और पानी में आकस्मिक डुबकी को रोकने के लिए शौचालय से दूर रखें।
2. कॉर्ड क्षति से बचने के लिए कैसे
आकस्मिक कटौती से रस्सी लपेटकर और यह मोड़ टाई के साथ सुरक्षित करने से रोकने।
3. विद्युत क्षति से बचने के लिए कैसे
कॉर्ड के द्वारा फ्लैट लोहा धारण करके नाजुक तारों पर आकस्मिक तनाव से बचें।